Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़samsung india will launch three new smartphones in its m series in january

Samsung इंडिया जनवरी में 3 गैलेक्सी एम फोन करेगी लॉन्च

सैमसंग इंडिया (Samsung) नए साल का स्वागत धमाकेदार तरीके से करने के लिए जनवरी 2019 में नई गैलेक्सी 'एम' सीरीज के तीन स्मार्टफोन लांच करेगी। मोबाइल उद्योग के विश्वस्त सूत्रों ने बुधवार को...

नई दिल्ली, एजेंसी Wed, 26 Dec 2018 02:32 PM
हमें फॉलो करें

सैमसंग इंडिया (Samsung) नए साल का स्वागत धमाकेदार तरीके से करने के लिए जनवरी 2019 में नई गैलेक्सी 'एम' सीरीज के तीन स्मार्टफोन लांच करेगी। मोबाइल उद्योग के विश्वस्त सूत्रों ने बुधवार को आईएएनएस से कहा कि भारत में लांच के साथ ही 'एम' सीरीज वैश्विक रूप से पदार्पण कर रही है। 

व्यापारियों के अनुसार, 'दुनिया की पहली नई स्मार्टफोन सीरीज' इंडस्ट्री-फर्स्ट फीचर के साथ लांच हो रही है। इससे पहले 'एम' सीरीज के अंतर्गत तीन डिवाइस 'एम10', 'एम20' और 'एम30' को क्रॉस-प्लेटफॉर्म प्रोसेसर बेंचमार्क 'गीकबेंच' पर पाया गया था।

गैलेक्सी एम सीरीज सैमसंग के पहले ट्रिपल और क्वैड (चार) रियर कैमरे वाली डिवाइस 'ए7' और 'ए9' के बाद आई है। इंडस्ट्री के विशेषज्ञों के अनुसार, सैमसंग की प्रमुख डिवाइस गैलेक्सी 'एस9', 'एस9 प्लस' और गैलेक्सी 'नोट9' साल 2018 में बेस्टसेलर बन गई थीं वहीं मध्यम रेंज की कीमतों में 'जे' सीरीज का कब्जा बरकरार है। 'सैमसंग इंडिया' देश में अपनी स्थिति कायम रखने के लिए 2019 की शुरुआत में अन्य आकर्षक उत्पाद भी लांच करने के लिए तैयार है।

ऐप पर पढ़ें