Monday, January 24, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्सइस साल सैमसंग द फ्रेम टीवी के बिके 10 लाख+ यूनिट, जानें इसके लिए क्यों क्रेजी है दुनिया

इस साल सैमसंग द फ्रेम टीवी के बिके 10 लाख+ यूनिट, जानें इसके लिए क्यों क्रेजी है दुनिया

लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीArpit Soni
Sun, 28 Nov 2021 12:57 PM
इस साल सैमसंग द फ्रेम टीवी के बिके 10 लाख+ यूनिट, जानें इसके लिए क्यों क्रेजी है दुनिया

इस खबर को सुनें

सैमसंग सिर्फ अपने स्मार्टफोन नहीं बल्कि अन्य इलेक्ट्रॉनिक्स प्रोडक्ट के लिए भी पॉपुलर है। कंपनी के इलेक्ट्रॉनिक्स पोर्टफोलियो में फ्रिज, वॉशिंग मशीन और स्मार्ट टीवी तक शामिल है। हाल ही में सैमसंग ने घोषणा की है कि उसने इस साल 'द फ्रेम' की एक मिलियन (10 लाख) से अधिक यूनिट्स की बिक्री की है, जिससे यह अपने लाइफस्टाइल टीवी लाइनअप में ब्रांड का पहला सिंगल-ईयर मिलियन-सेलर बन गया है। फ्रेम के 2017 लॉन्च के बाद से साल के अंत तक कुल बिक्री दो मिलियन (20 लाख) यूनिट से अधिक होने की उम्मीद है, जो उत्तरी अमेरिकी और यूरोपीय बाजारों में भारी मांग से प्रेरित है। फ्रेम पहली बार 2017 में जारी किया गया था।

ये भी पढ़ें- कंगाल कर सकती है Black Friday sale! शॉपिंग करने से पहले पढ़िए ये रिपोर्ट

सैमसंग के द फ्रेम टीवी में क्या है खास, जानिए
- 2020 में, सैमसंग ने फ्रेम में अधिक जीवंत चित्र देने के लिए QLED पिक्चर तकनीक को जोड़ा। सराउंडिंग्स के आधार पर ब्राइटनेस लेवल को एडजस्ट करने के लिए टीवी में एक ब्राइटनेस सेंसर भी शामिल है। 
- जुलाई 2021 में, सैमसंग ने इसका 85-इंच वर्जन लॉन्च किया। यह अब पांच अलग-अलग साइज (32 इंच, 55 इंच, 65 इंच, 75 इंच और 85 इंच) में उपलब्ध है।
- फ़्रेम व्हाइट, टीक, या ब्राउन कलर के फ्लैट-स्टाइल बेज़ेल, और व्हाइट या ब्रिक रेड कलर में उपलब्ध 24.9 मिमी बेज़ेल प्रदान करता है। फ़्रेम को टीवी स्टैंड पर, गैलरी लुक के लिए वॉल-माउंटेड या हाल ही में रिलीज़ किए गए स्टूडियो स्टैंड पर सेट किया जा सकता है।
- आर्ट स्टोर, इसका आर्ट सब्सक्रिप्शन प्लेटफॉर्म है। जब उपयोगकर्ता द फ़्रेम पर कंटेंट नहीं देख रहे होते हैं, तो वे शोकेस करने के लिए आर्ट स्टोर के चित्रों और तस्वीरों की विशाल लाइब्रेरी से आर्ट वर्क को चुनने के लिए एम्बिएंट मोड का उपयोग कर सकते हैं।
- द फ्रेम का 2021 वर्जन 500MB की पेशकश करने वाले पिछले वर्जन की तुलना में 6GB के साथ बढ़ी हुई स्टोरेज कैपेसिटी प्रदान करता है। यह अब 4K रेजोल्यूशन में 1,200 तक तस्वीरें स्टोर कर सकता है ताकि उपयोगकर्ता अपनी व्यक्तिगत गैलरी बनाने के लिए अधिक कला का चयन कर सकें।

ये भी पढ़ें- बस थोड़ा इंतजार! अगले महीने आ रहा है Oppo का पहला फोल्डेबल फोन, ये होगा खास

ये सिर्फ टीवी नहीं बल्कि एक लाइफस्टाइल प्रोडक्ट है- सैमसंग
सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स में विजुअल डिस्प्ले बिजनेस के सेल्स एंड मार्केटिंग टीम के एग्जीक्यूटिव वाइस प्रेसिडेंट और हेड साइमन सुंग ने कहा, "फ्रेम सिर्फ टीवी देखने के लिए एक डिवाइस नहीं है, बल्कि एक लाइफ स्टाइल प्रोडक्ट है जो अपने डिजाइन के साथ एक जगह बढ़ाता है और उपभोक्ताओं के जीवन को समृद्ध कला संग्रह के साथ समृद्ध करता है।" 

epaper

संबंधित खबरें