फोटो गैलरी

Hindi News गैजेट्सSamsung के फोल्डेबल स्मार्टफोन की कीमत हुई आधी, यहां मिल रही सबसे बड़ी डील

Samsung के फोल्डेबल स्मार्टफोन की कीमत हुई आधी, यहां मिल रही सबसे बड़ी डील

Samsung Galaxy Z Fold 5 को आधे दाम में खरीदने का आपके पास शानदार मौका है। एक्सचेंज ऑफर के साथ यह फोन आधे दाम में आपका हो सकता है। फोन पर 9 हजार रुपये तक का बैंक डिस्काउंट भी दिया जा रहा है।

Samsung के फोल्डेबल स्मार्टफोन की कीमत हुई आधी, यहां मिल रही सबसे बड़ी डील
Prashant Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 22 Nov 2023 09:24 AM
ऐप पर पढ़ें

फोल्डेबल फोन लेने की सोच रहे हैं, तो सैमसंग की ऑफिशियल वेबसाइट पर आपके लिए तगड़ा ऑफर है। इस बंपर डील में आप 159,999 रुपये के MRP वाले Samsung Galaxy Z Fold 5 को आधे दाम में खरीद सकते हैं। कंपनी की साइट पर फोन की कीमत MRP से 5 हजार रुपये डिस्काउंट के बाद 154,999 रुपये हो गई है। खास बात है कि कंपनी 12जीबी रैम और 256जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन पर 75 हजार रुपये तक का एक्सचेंज बोनस भी दे रही है। एक्सचेंज ऑफर के साथ फोन 79,999 रुपये में आपका हो सकता है। 

अगर आपके पास HDFC बैंक का कार्ड है, तो आप इससे पेमेंट करके 9 हजार रुपये तक और बचा सकते हैं। ध्यान रहे कि एक्सचेंज ऑफर में मिलने वाला डिस्काउंट आपके पुराने फोन की कंडीशन, ब्रैंड और कंपनी की एक्सचेंज पॉलिसी पर निर्भर करेगा। आप इस फोल्डेबल फोन को आकर्षक ईएमआई स्कीम में भी खरीद सकते हैं। 

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स
कंपनी इस फोन में 2176x1812 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 7.6 इंच का QXGA+ डाइनैमिक AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। फोन में दिया गया सेकंडरी डिस्प्ले 6.2 इंच का है, जो एचडी+ रेजॉलूशन के साथ आता है। कंपनी इन दोनों डिस्प्ले में 120Hz का रिफ्रेश रेट ऑफर कर रही है। सैमसंग का यह फोल्डेबल फोन 12जीबी LPDDR5x रैम और 1टीबी तक के UFS 4.0 स्टोरेज से लैस है। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में अड्रीनो 740 जीपीयू के साथ स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट दे रही है। 

फोटोग्राफी के लिए फोन में आपको 50 मेगापिक्सल के मेन लेंस के साथ एक 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल कैमरा और 10 मेगापिक्सल का टेलिफोटो सेंसर मिलेगा। फोन में दिया जाने वाले मेन और टेलिफोटो कैमरा OIS यानी ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन को सपोर्ट करता है। वहीं, सेल्फी के लिए कंपनी इस फोन में 10 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा ऑफर कर रही है।

यह भी पढ़ें: सैम ऑल्टमैन को मनाने में लगी OpenAI, जल्द हो सकती है कंपनी में वापसी

इसके अलावा यहां 4 मेगापिक्सल का एक अंडर डिस्प्ले कैमरा भी दिया गया है। फोन में दी गई बैटरी 4400mAh की है। यह बैटरी 25 वॉट की वायर्ड और 15 वॉट की वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करती है। साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर वाला यह फोन S-Pen के साथ आता है। 

(Photo: Mobile Syrup)

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें