फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्सग्राहकों को राहत: अब ₹2300 में बदल जाएगी इन Samsung फोन की टूटी स्क्रीन

ग्राहकों को राहत: अब ₹2300 में बदल जाएगी इन Samsung फोन की टूटी स्क्रीन

ग्राहकों को नए Samsung Galaxy Z Fold 4 और Z Flip 4 खरीदने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए, कंपनी इस साल सैमसंग केयर + सब्सक्रिप्शन प्लान के तहत रिपेयर कॉस्ट को कम कर रही है। डिटेल में पढ़ें

ग्राहकों को राहत: अब ₹2300 में बदल जाएगी इन Samsung फोन की टूटी स्क्रीन
Arpit Soniलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 14 Aug 2022 03:35 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

महंगे फोन का रिपेयरिंग कॉस्ट भी ज्यादा होती है लेकिन सैमसंग ने अपने प्रीमियम स्मार्टफोन के ग्राहकों को बड़ी राहत दी है। हम बात कर रह हैं Samsung Galaxy Z Fold 4 और Galaxy Z Flip 4 के ग्राहकों की। कंपनी ने इस हफ्ते अनपैक्ड इवेंट में इन दो नए फोल्डेबल फोन को ग्लोबली लॉन्च किया है। ग्राहकों को नए फोल्डेबल फोन खरीदने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए, कंपनी इस साल सैमसंग केयर + सब्सक्रिप्शन प्लान के तहत रिपेयर कॉस्ट को काफी कम कर रही है। सैमसंग केयर+ प्लान ड्रॉप्स, स्पिल और क्रैक स्क्रीन के लिए कवरेज के साथ आता है। एलिजिबल ग्राहक $29 (लगभग 2,300 रुपये) का भुगतान करके नए फोल्डेबल फोन की डैमेज स्क्रीन को बदल सकते हैं।

सैमसंग के फोल्डेबल फोन सैमसंग केयर+ के एक साल के एक्सीडेंटल डैमेज प्रोटेक्शन के साथ आते हैं। जैसा कि बता चुके हैं, यह डिवाइसेस को एक्सीडेंटल डैमेज से कवर करता है, जिसमें स्क्रीन रिप्लेसमेंट, वॉटर डैमेज और बैक कवर रिप्लेसमेंट शामिल है। हालांकि, वारंटी अवधि के बाद यूजर्स को फोल्डेबल स्क्रीन रिप्लेसमेंट के लिए पूरी कीमत चुकानी होगी।

ये भी पढ़ें- Flipkart-Amazon पर 10 सबसे सस्ते स्मार्टफोन: इनमें 6000mAh तक बैटरी और 4GB तक रैम

इतनी है आउट-ऑफ-वारंटी स्क्रीन रिपेयरिंग कॉस्ट
जैसा कि द वर्ज द्वारा रिपोर्ट किया गया है, नए गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 और गैलेक्सी जेड फ्लिप 4 की रिपेयर कॉस्ट अब टूटी हुई स्क्रीन को ठीक करने के लिए $29 (लगभग 2,300 रुपये) से शुरू होती है। पिछली पीढ़ी के गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 और गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 के लिए स्क्रीन की रिपेयर कॉस्ट आउट ऑफ स्टैंडर्ड वारंटी वाले लोगों के लिए लगभग 19,800 रुपये है। सैमसंग सपोर्ट पेज के अनुसार, सैमसंग केयर+ के बिना आउट-ऑफ-वारंटी स्क्रीन रिपेयर की लागत इन मॉडलों के लिए $480 (लगभग 38,200 रुपये) तक है।

नए फोल्डेबल फोन की कीमत और खासियत
सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 और गैलेक्सी जेड फ्लिप 4 आने वाले हफ्तों में अपने पिछले मॉडल गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 और गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 पर मामूली अपग्रेड के साथ स्टोर में आने के लिए तैयार हैं। भारत में इन डिवाइसेस के लिए प्री-बुकिंग 16 अगस्त दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। दोनों नए फोन क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिप से लैस है और एक वेरिएबल रिफ्रेश रेट का सपोर्ट करते हैं। इनके डिस्प्ले और रियर ग्लास पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस प्लस प्रोटेक्शन है और डस्ट और वॉटर रेजिस्टेंट के लिए IPX8 रेटेड हैं। सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 की शुरुआती कीमत 1,799.99 डॉलर (करीब 1,42,700 रुपये) है, जबकि सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप 4 की कीमत 999 डॉलर (करीब 79,000 रुपये) से शुरू होती है।

epaper