DA Image
Sunday, November 28, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्ससैमसंग का नया फोल्डेबल स्मार्टफोन हुआ सस्ता, अब इतनी हुई कीमत

सैमसंग का नया फोल्डेबल स्मार्टफोन हुआ सस्ता, अब इतनी हुई कीमत

लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीVishnu
Tue, 08 Jun 2021 06:59 PM
सैमसंग का नया फोल्डेबल स्मार्टफोन हुआ सस्ता, अब इतनी हुई कीमत

सैमसंग (Samsung) का एक जबर्दस्त स्मार्टफोन सस्ता हो गया है। यह सैमसंग का लेटेस्ट फोल्डेबल स्मार्टफोन Samsung Galaxy Z Fold 2 है। सैमसंग का यह फोल्डेबल स्मार्टफोन 15,000 रुपये सस्ता हुआ है। यह बात गैजेट्स नाउ की एक रिपोर्ट में कही गई है। सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 2 स्मार्टफोन पिछले साल सितंबर में अमेरिका में लॉन्च हुआ था और इसके 2 हफ्ते बाद ही यह भारत में लॉन्च हुआ।


अब इतनी हुई इस फोल्डेबल फोन की कीमत
गैजेट्स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक, सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 2 स्मार्टफोन की कीमत अब 1,34,999 रुपये हो गई है। यह स्मार्टफोन पिछले साल भारत में 1,49,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च हुआ था। यानी, इस स्मार्टफोन के दाम 15,000 रुपये कम हुए हैं। Samsung Galaxy Z Fold 2 की नई कीमत सैमसंग इंडिया की ऑफिशियल वेबसाइट और अमेजन इंडिया पर भी दिखने लगी है। रिटेल स्टोर्स पर भी यह स्मार्टफोन नई कीमत पर मिलने लगा है। 


यह भी पढ़ें- WhatsApp बदल रहा नोटिफिकेशन का रंग, जल्द ही नए अंदाज में होगी चैटिंग


कुछ ऐसे हैं इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस
Samsung Galaxy Z Fold 2 में 7.6 इंच की फुल HD+ फोल्डेबल डायनामिक एमोलेड Infinity-O स्क्रीन दी गई है। इसका रेजॉलूशन 1768X2208 पिक्सल और रिफ्रेश रेट 120Hz है। फोन में सेकेंडरी डिस्प्ले 6.2 इंच की सुपर एमोलेड इंफीनिटी फ्लेक्स स्क्रीन है। सैमसंग का यह फोल्डेबल फोन क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 865+ प्रोसेसर से पावर्ड है। यह फोन 12 जीबी की रैम के साथ आता है। फोन के बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसके बैक में 12-12 मेगापिक्सल के तीन कैमरे लगे हैं। वहीं, फ्रंट में 10 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है। 


फोन में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,500 mAh की बैटरी
Samsung Galaxy Z Fold 2 स्मार्टफोन में 4,500 mAh की बैटरी दी गई है जो कि फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। अगर कनेक्टिविटी की बात करें तो सैमसंग के इस फोल्डेबल फोन में 5G, 4G LTE, Wi-Fi 6, ब्लूटूथ v5.0, अल्ट्रा वाइड बैंड और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे ऑप्शंस दिए गए हैं। 


यह भी पढ़ें- OnePlus Nord CE 5G: लॉन्च से पहले सामने आई फोन की तस्वीर, जबर्दस्त है लुक

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें