Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़samsung galaxy z flip 6 galaxy ring and more to launched in upcoming galaxy unpacked event in july - Tech news hindi

सैमसंग ला रहा नया फोल्डेबल फोन, साथ आएंगे इतने सारे डिवाइस, सामने आई लिस्ट

एक्स (पहले ट्विटर) पर एक टिप्स्टर एंथनी ने अपकमिंग गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट में लॉन्च होने वाले सैमसंग प्रोडक्ट्स की लिस्ट का खुलासा किया है, जिसमें सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 6 फोल्डेबल फोन भी शामिल है।

Arpit Soni लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 27 Feb 2024 11:33 AM
हमें फॉलो करें

फोल्डेबल फोन या स्मार्टवॉच खरीदने का प्लान है तो Samsung जल्द ढेर सारे नए प्रोडक्ट लॉन्च करने वाला है। दरअसल, सैमसंग इस साल जुलाई में साल का दूसरा गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट होस्ट करने की तैयारी कर रहा है। सोशल मीडिया साइट एक्स (पहले ट्विटर) पर एक टिप्स्टर एंथनी ने अपकमिंग गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट में लॉन्च होने वाले सैमसंग प्रोडक्ट्स की लिस्ट का खुलासा किया है, जिसमें सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 6 फोल्डेबल स्मार्टफोन शामिल है। आप भी देखें लिस्ट

जुलाई में होगा अगला गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट
हालांकि, जुलाई की टाइम लाइन तय हो चुकी है, लेकिन वास्तव में यह कब होगा, इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है। बता दें कि, दूसरा बड़ा गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट पिछले साल जुलाई में हुआ था, इसलिए इस साल भी इससे जुलाई में होने की संभवाना लगती है। यह इवेंट सैमसंग के घरेलू बाजार दक्षिण कोरिया में होगा।

इवेंट में सैमसंग, Samsung Galaxy Z Flip 6, Galaxy Buds 3, Galaxy Watch 7 series और नई Samsung Service, and the Galaxy Ring को लॉन्च कर सकती है। बता दें कि सैमसंग ने गैलेक्सी रिंग को MWC 2024 में मेटैलिक बिल्ड के साथ शोकेस किया गया है और इसमें भी कई गैलेक्सी एआई फीचर्स मिलने की उम्मीद है।

Galaxy Z Fold 6 का डिजाइन हाल ही में लीक हुई पेटेंट इमेज से सामने आया था। जहां तक Galaxy Z Flip 6 की बात है, सैमसंग इसे बड़ी कवर स्क्रीन के साथ लॉन्च कर सकता है।

Galaxy XR हेडसेट भी ला सकता है सैमसंग
टिप्स्टर ने यह भी खुलासा किया है कि सैमसंग के लिए ऐप्पल के विजन प्रो हेडसेट को टक्कर देने के लिए गैलेक्सी टैब एस 10 सीरीज और गैलेक्सी एक्सआर हेडसेट लॉन्च करने की संभावना है, जिसने हाल ही में अमेरिका में लॉन्च किया गया है।

अपकमिंग Galaxy XR हेडसेट का निर्माण गूगल के साथ साझेदारी में किया जा सकता है। क्वालकॉम ने अपकमिंग एक्सआर हेडसेट के अंदर नए स्नैपड्रैगन एक्सआर2 प्लस जेन 2 मिलने की पुष्टि की है। अपकमिंग प्रोडक्ट्स के बारे में फिलहाल अन्य कोई डिटेल सामने नहीं आई है। ध्यान रहें कि फिलहाल इस डिटेल को टिप्स्टर द्वारा लीक किया गया है, इसलिए हमे कंपनी की तरफ से डिटेल सामने आने का इंतजार करना चाहिए।

टिप्स्टर एंथनी का ट्वीट

ऐप पर पढ़ें