Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़samsung galaxy will come with two ram and color option know details - Tech news hindi

108MP कैमरे वाले Samsung Galaxy M53 5G के बारे में सामने आई बड़ी जानकारी, 22 अप्रैल को लॉन्च होगा फोन

सैमसंग गैलेक्सी M53 5G भारत में 22 अप्रैल को लॉन्च होने वाला है। लॉन्च से पहले फोन की रैम के साथ इंटरनल स्टोरेज और कलर वेरिएंट का पता चल गया है। कंपनी का यह फोन 108MP कैमरा के साथ आएगा।

108MP कैमरे वाले Samsung Galaxy M53 5G के बारे में सामने आई बड़ी जानकारी, 22 अप्रैल को लॉन्च होगा फोन
Prashant Singh लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 19 April 2022 01:00 PM
हमें फॉलो करें

सैमसंग 22 अप्रैल को भारत में अपने नए स्मार्टफोन Samsung Galaxy M53 को लॉन्च करने वाला है। लॉन्च से पहले टिपस्टर सुधांशु ने कंपनी के इस अपकमिंग फोन के बारे में अहम जानकारी दी है। टिपस्टर सुधांशु ने अपने ट्विटर हैंडल से फोन की रैम और इंटरनल मेमरी के स्टोरेज ऑप्शन का खुलासा किया। टिपस्टर के अनुसर सैमसंग गैलेक्सी M53 5G 6जीबी/8जीबी रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा। इसके साथ ही कंपनी फोन को ग्रीन और ब्लू कलर ऑप्शन में लॉन्च करने वाली है। 

सैमसंग गैलेक्सी M53 5G के फीचर और स्पेसिफिकेशन 
कंपनी का यह फोन 8जीबी तक की रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा। माइक्रो एसडी कार्ड को सपोर्ट करने वाले इस फोन में प्रोसेसर के तौर पर डाइमेंसिटी 900 चिपसेट दिया गया है। स्क्रीन की बात करें तो कंपनी इस फोन में 6.7 इंच का फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले देने वाली है। यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा।

फोटोग्राफी के लिए फोन में एलईडी फ्लैश के साथ क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंल लेंस, एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा शामिल है। वहीं, सेल्फी के लिए इस फोन में आपको 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिलेगा। 

फोन को पावर देने के लिए इसमें 25 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ 5000mAh की बैटरी दी गई गै। ओएस की बात करें तो फोन ऐंड्रॉयड 12 पर बेस्ड OneUI 4.1 पर काम करेगा। फोन की कीमत के बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। माना जा रहा है कि यह फोन 30 हजार रुपये के आसपास की शुरुआती कीमत के साथ आ सकता है।

(Photo Credit: Twitter)

ऐप पर पढ़ें