DA Image
हिंदी न्यूज़ › गैजेट्स › Samsung Galaxy Watch 4 Classic के लाइव फोटो लॉन्च से पहले लीक, जबर्दस्त है लुक
गैजेट्स

Samsung Galaxy Watch 4 Classic के लाइव फोटो लॉन्च से पहले लीक, जबर्दस्त है लुक

लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Prashant Singh
Mon, 02 Aug 2021 10:01 AM
Samsung Galaxy Watch 4 Classic के लाइव फोटो लॉन्च से पहले लीक, जबर्दस्त है लुक

सैमसंग अपनी नई स्मार्टवॉच सीरीज Galaxy Watch 4 को इसी महीने लॉन्च कर सकता है। लीक रिपोर्ट्स की मानें तो सैमसंग की यह नई स्मार्टवॉच सीरीज 11 अगस्त को Galaxy Unpacked इवेंट में पेश की जा सकती है। यह स्मार्टवॉच पिछले कुछ महीनों से काफी चर्चा में है और यूजर्स को इसका बेसब्री से इंतजार है। स्मार्टवॉच की लॉन्च के बारे में अभी कंपनी की तरफ से कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन इसी बीच इसके कुछ लाइव फोटो इंटरनेट पर लीक हो गए हैं।

राउंड शेप डायल वाली स्मार्टवॉच
सैमसंग की अपकमिंग Galaxy Watch 4 के लाइव फोटो को 91 मोबाइल्स ने एक सूत्र का हवाला देते हुए शेयर किया है। बताया जा रहा है कि लीक में दिख रही वॉच Galaxy Watch 4 Classic है। यह वॉच राउंड शेप डायल के साथ ब्लैक और सिल्वर फिनिश में आएगीू। फोटो देख कर कहा जा सकता है कि इस स्मार्टवॉच में फिजिकल बेजल दिए गए हैं। वॉच के राइट साइड में दो बटन दिए गए हैं, जो नैविगेशन और पावर ऑन/ऑफ का काम करते हैं। 

यह भी पढ़ें: पुराने स्मार्टफोन के बदले लें Xiaomi या रेडमी का नया हैंडसेट, 4 अगस्त तक शानदार ऑफर

गूगल वियर OS से हो सकती है लैस
इस लीक में यह नहीं पता चल पाया कि गैलेक्सी वॉच 4 क्लासिक कौन से ओएस पर काम कर रही है। माना जा रहा है कि यह स्मार्टवॉच Google Wear OS के साथ कंपनी के लेटेस्ट UI पर काम करेगी। लीक फोटो में वॉच की स्क्रीन पर केवल सेटअप प्रोसेस को देखा जा सकता है।

यह भी पढ़ें: Airtel का धांसू प्लान, 5 रुपये में 1GB डेटा और फ्री डिज्नी+ हॉटस्टार के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग भी

41 से 45 हजार रुपये के बीच हो सकती है शुरुआती कीमत
कुछ दिन पहले आई लीक्स की मानें तो यह स्मार्टवॉच तीन स्क्रीन साइज- 42mm, 44mm और 46mm में आएगी। कंपनी इस वॉच को 1.5जीबी रैम और 16जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च कर सकती है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें Exynos W920 चिपसेट मिल सकता है। स्मार्टवॉच की शुरुआती कीमत 470 यूरो (41,600 रुपये) से लेकर 500 यूरो (करीब 44,200 रुपये) के बीच हो सकती है।  

संबंधित खबरें