Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़samsung galaxy watch 4 available with huge discount - Tech news hindi

Samsung का जबर्दस्त ऑफर, 6 हजार रुपये तक के डिस्काउंट के साथ खरीदें Galaxy Watch 4

Valentine's Day के मौके पर सैमसंग (Samsung) यूजर्स के लिए शानदार ऑफर लेकर हाजिर है। कंपनी अपनी पॉप्युलर स्मार्टवॉच- Galaxy Watch 4 पर जबर्दस्त डील दे रही है। इस ऑफर के तहत आपको गैलेक्सी वॉच 4 की...

Prashant Singh लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 7 Feb 2022 05:21 PM
हमें फॉलो करें

Valentine's Day के मौके पर सैमसंग (Samsung) यूजर्स के लिए शानदार ऑफर लेकर हाजिर है। कंपनी अपनी पॉप्युलर स्मार्टवॉच- Galaxy Watch 4 पर जबर्दस्त डील दे रही है। इस ऑफर के तहत आपको गैलेक्सी वॉच 4 की खरीद पर 6 हजार रुपये तक का फायदा हो सकता है। वॉच खरीदने वाले यूजर्स सैमसंग की सेल में 3,999 रुपये में आने वाला हाइब्रिड लेदर बैंड और 3,249 रुपये के प्राइसटैग वाले एक्सट्रीम स्पोर्ट्स बैंड को केवल 999 रुपये में खरीद सकते हैं। 

इसके अलावा लीडिंग बैंक्स के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से शॉपिंग करने पर आपको 3 हजार रुपये का कैशबैक भी मिलेगा। 28 फरवरी तक लाइव रहने वाले इस ऑफर में गैलेक्सी वॉच 4 को 12 महीने की नो-कॉस्ट ईएमआई पर भी खरीदा जा सकता है। इन ऑफर के साथ इस वॉच को कंपनी की वेबसाइट, सैमसंग एक्सक्लूसिव स्टोर्स और रिटेल स्टोर्स से खरीदा जा सकता है। गैलेक्सी वॉच 4 दो साइज में आती है और इसकी शुरुआती कीमत 28,999 रुपये है।

गैलेक्सी वॉच 4 के फीचर और स्पेसिफिकेशन
वॉच में 396x396 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 1.2 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया गया है, जो ऑल्वेज ऑन फीचर के साथ आता है। डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए कंपनी कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास भी ऑफर कर रही है। यूजर की हेल्थ को मॉनिटर करने के लिए इसमें ऑप्टिकल हार्ट रेट, इलेक्ट्रिकल हार्ट रेट और बायोइलेट्रिकल इंपीडेंस एनालिसिस जैसे फीचर दिए गए हैं।

वॉच में आपको कैलोरी काउंट और स्लीप पैटर्न मॉनिटर करने का भी फीचर मिलेगा। सैमसंग की यह वॉच 1.5जीबी रैम और 16जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आती है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें Exynos W920 SoC दिया गया है। कंपनी की यह स्मार्टवॉच सैमसंग के नए One UI पर काम करती है। 

ऐप पर पढ़ें