Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Samsung Galaxy Unpacked Part 2 Confirmed for October 20 Samsung Galaxy S21 FE Expected - Tech news hindi

बड़ा खुलासा! 20 अक्टूबर को Samsung लॉन्च करने वाला मिड रेंज के कई स्मार्टफोन्स, जानिए डिटेल्स

सैमसंग गैलेक्सी अनपैक्ड पार्ट 2 की घोषणा कर दी गई है। Apple द्वारा अपने "अनलीशेड" कार्यक्रम की घोषणा के बाद, जो अगले सप्ताह आयोजित होने वाला है। दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज ने गैलेक्सी...

Himani Gupta लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्ली Wed, 13 Oct 2021 03:45 PM
हमें फॉलो करें

सैमसंग गैलेक्सी अनपैक्ड पार्ट 2 की घोषणा कर दी गई है। Apple द्वारा अपने "अनलीशेड" कार्यक्रम की घोषणा के बाद, जो अगले सप्ताह आयोजित होने वाला है। दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज ने गैलेक्सी अनपैक्ड पार्ट 2 इवेंट को 20 अक्टूबर को आयोजित करने की घोषणा की है। लॉन्च इवेंट को कंपनी के आधिकारिक चैनलों के माध्यम से लाइवस्ट्रीम किया जाएगा। सैमसंग इस इवेंट में नए मिड-रेंज स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। सैमसंग 20 अक्टूबर को क्या लॉन्च कर रहा है, इसके बारे में कोई सटीक जानकारी अभी तक आधिकारिक तौर पर सामने नहीं आई है। जनवरी, अप्रैल और अगस्त में होने वाले कार्यक्रमों के बाद यह इस साल कंपनी का चौथा अनपैक्ड इवेंट होगा। अगस्त में कंपनी ने Samsung Galaxy Book Pro लैपटॉप सीरीज को लॉन्च किया था ।

 

 

सैमसंग ने 13 अक्टूबर को अपने गैलेक्सी अनपैक्ड पार्ट 2 इवेंट के लिए एक इनविटे शेयर किया है। जिससे पता चलता है कि Samsung Galaxy Unpacked Part 2, 20 अक्टूबर को सुबह 10 बजे (भारत में शाम 7:30 बजे) से शुरू होगा। इस इवेंट को इसके आधिकारिक YouTube चैनल के माध्यम से भी लाइवस्ट्रीम किया जाएगा। अगस्त में सैमसंग के अनपैक्ड इवेंट ने सैमसंग गैलेक्सी बुक प्रो और गैलेक्सी बुक प्रो 360 लैपटॉप के आने की घोषणा की। दोनों डिवाइसों को 11th generation इंटेल कोर प्रोसेसर के साथ और आईरिस एक्सई ग्राफिक्स के साथ लॉन्च किया गया था।

हालाँकि सैमसंग ने Samsung Galaxy Unpacked Part 2 2021 इवेंट में क्या ला रहा है, इसके बारे में कोई विशेष जानकारी  नहीं दिया है, माना जाता है कि कंपनी Galaxy S21 FE स्मार्टफोन या नए मिड-रेंज स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकती है। नया Samsung Galaxy S21 FE, Galaxy S20 FE सक्सेसर होगा जिसका पिछले साल सितंबर में लॉन्च किया गया था। हालाँकि, यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि एक हालिया रिपोर्ट ने सुझाव दिया था कि फोन जनवरी 2022 में लॉन्च हो सकता है। 

 

 

दिलचस्प बात यह है कि सैमसंग अकेली ऐसी टेक कंपनी नहीं है जो अक्टूबर में अपने बड़े लॉन्च इवेंट की मेजबानी कर रही है। Apple 18 अक्टूबर को सुबह 10:00 बजे PDT (10:30pm IST) पर सीजन का अपना दूसरा वर्चुअल इवेंट भी आयोजित कर रहा है। Google 19 अक्टूबर को Pixel 6 और Pixel 6 Pro स्मार्टफोन को लॉन्च करने के लिए एक इवेंट आयोजित करने की तैयारी कर रहा है। इसके अलावा OnePlus 13 अक्टूबर को OnePlus 9RT और OnePlus Buds Z2 TWS ईयरबड्स लॉन्च करने के लिए एक इवेंट भी आयोजित कर रही है।

ऐप पर पढ़ें