फोटो गैलरी

Hindi News गैजेट्सकर लें तैयारी: Samsung जल्द लॉन्च करने वाला है धांसू स्मार्टफोन्स, स्मार्ट रिंग और बहुत कुछ

कर लें तैयारी: Samsung जल्द लॉन्च करने वाला है धांसू स्मार्टफोन्स, स्मार्ट रिंग और बहुत कुछ

Samsung जनवरी में होने वाले गैलेक्सी अनपैक्ड 2024 इवेंट के दौरान अपने लेटेस्ट डिवाइस को लॉन्च करने वाला है। सैमसंग इस इवेंट के दौरान गैलेक्सी एस24 सीरीज़ स्मार्टफोन, सैमसंग गैलेक्सी रिंग शामिल है:

कर लें तैयारी: Samsung जल्द लॉन्च करने वाला है धांसू स्मार्टफोन्स, स्मार्ट रिंग और बहुत कुछ
Himani Guptaलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीMon, 20 Nov 2023 03:47 PM
ऐप पर पढ़ें

Samsung जनवरी में होने वाले गैलेक्सी अनपैक्ड 2024 इवेंट के दौरान अपने लेटेस्ट डिवाइस को लॉन्च करने वाला है। एचटी टेक की रिपोर्ट के अनुसार, सैमसंग इस इवेंट के दौरान गैलेक्सी एस24 सीरीज़ स्मार्टफोन, सैमसंग गैलेक्सी रिंग और कई अन्य महत्वपूर्ण एआई का खुलासा कर सकता है। 

सैमसंग गैलेक्सी अनपैक्ड 2024
पिछले वर्ष, सैमसंग ने दो अनपैक्ड इवेंट की मेजबानी की थी जहां उसने अपने प्रमुख स्मार्टफोन: गैलेक्सी जेड फोल्ड 5 और गैलेक्सी जेड फ्लिप 5, गैलेक्सी एस 23 श्रृंखला के साथ पेश किए थे। जैसे-जैसे नया साल करीब आ रहा है, अपकमिंग गैलेक्सी एस24 सीरीज स्मार्टफोन को लेकर अटकलें जोर पकड़ रही हैं।

टॉम गाइड के अनुसार, ऐसी खबरें हैं कि सैमसंग के नए डिवाइस की घोषणा जनवरी 2024 के मिड में हो सकती है। Apple iPhone 15 सीरीज और Google Pixel 8 सीरीज पहले से ही बाजार में उपलब्ध है, अब यह देखना दिलचस्प हो कि सैमसंग के पास क्या अनूठी पेशकश है।

 

Alert! 1 जनवरी से बंद हो जाएंगे इन लोगों के Google Pay, Paytm, PhonePe अकाउंट

 

Samsung Galaxy S24 सीरीज
रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐसी अटकलें हैं कि कंपनी इस सीरीज के भीतर तीन डिवाइस जारी करने की योजना बना रही है: गैलेक्सी एस 24, गैलेक्सी एस 24 प्लस और गैलेक्सी एस 24 अल्ट्रा। इस साल, स्मार्टफोन में प्रोसेसर, कैमरा और बहुत कुछ अपग्रेडड मिलेगा। इसलिए, अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक लॉन्च का इंतजार करना होगा।

 

Samsung Galaxy AI
गैलेक्सी S24 अल्ट्रा में Google Pixel 8 लाइनअप के समान आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस क्षमताओं को शामिल करने की अफवाह है। गैलेक्सी एआई में ऑन-डिवाइस और क्लाउड-आधारित एआई शामिल होने का अनुमान है। इसके अतिरिक्त, रिपोर्टों से पता चलता है कि स्मार्टफोन में एक जेनरेटिव एआई शामिल हो सकता है, जो यूजर्स को तस्वीरें बनाने और सेव करने की अनुमति देगा। 

 

Samsung Galaxy Ring
सैमसंग एक नई पहनने योग्य डिवाइस को लॉन्च करने वाला है, संभवतः एक स्मार्ट रिंग हो सकती है। जिसे यूजर्स की फिटनेस की निगरानी करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। गैलेक्सी रिंग से व्यायाम, हार्ट रेट, ब्लड प्रेशर और विभिन्न स्वास्थ्य मेट्रिक्स को ट्रैक और मॉनिटर करने की उम्मीद है। आधिकारिक जानकारी का खुलासा सैमसंग गैलेक्सी अनपैक्ड 2024 इवेंट के दौरान ही किया जाएगा। 

 

सबसे जोरदार Deal: 8999 रुपये में खरीदें, ₹18999 की MRP वाला ये स्मार्टफोन, मिलेंगे कमाल के फीचर्स

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें