Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Samsung Galaxy Tab S8 Ultra Design Renders Online Leak will launch sometime next year check Details - Tech news hindi

Galaxy Tab S8 Ultra का डिजाइन लीक, मिलेगा बड़ा डिस्प्ले-डुअल कैमरा, नहीं होगा हेडफोन जैक

साउथ कोरियाई टेक कंपनी सैमसंग अपने नए प्रीमियम टैबलेट पर काम कर रही है। गैलेक्सी टैब एस8 सीरीज़ के जनवरी या फरवरी 2022 में लॉन्च होने की उम्मीद है। वैनिला टैब S8 के डिज़ाइन रेंडर पहले ही लीक हो चुके...

Arpit Soni लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 24 Oct 2021 11:34 AM
हमें फॉलो करें

साउथ कोरियाई टेक कंपनी सैमसंग अपने नए प्रीमियम टैबलेट पर काम कर रही है। गैलेक्सी टैब एस8 सीरीज़ के जनवरी या फरवरी 2022 में लॉन्च होने की उम्मीद है। वैनिला टैब S8 के डिज़ाइन रेंडर पहले ही लीक हो चुके हैं। तस्वीरों से पता चलता है कि डिज़ाइन समान रहेगा जबकि टैब एस8 अपने पुराने मॉडल की तुलना में बेहतर इंटर्नल्स के साथ आएगा। गैलेक्सी टैब एस8 डिज़ाइन के लीक होने के एक दिन बाद, टैब एस8 अल्ट्रा की डिटेल्स भी ऑनलाइन लीक हो गए हैं। लीक टिप्सटर ऑनलीक्स और 91मोबाइल्स से आया है, जिन्होंने सैमसंग गैलेक्सी टैब एस8 अल्ट्रा के स्पेक्स और डिज़ाइन रेंडरर्स को अपलोड किया है।

Galaxy Tab S8 Ultra: कैसा होगा डिजाइन?
सैमसंग गैलेक्सी टैब एस8 अल्ट्रा अगले साल लॉन्च होगा, अगर दिसंबर 2021 तक नहीं। हालांकि, डिज़ाइन रेंडरर्स टैब के वैश्विक लॉन्च से कुछ महीने पहले लीक हो गए हैं। सैमसंग का आगामी प्रीमियम टैबलेट 14.6 इंच के बड़े डिस्प्ले को स्पोर्ट करेगा। इसकी तुलना में टैब एस8 और एस8+ में क्रमश: 11-इंच और 12.4-इंच का डिस्प्ले होगा। अल्ट्रा मॉडल में डिस्प्ले के चारों ओर बहुत पतले बेज़ल हैं। सैमसंग ऐप्पल के रास्ते पर जाएगा और टैब एस8 अल्ट्रा पर एक नॉच पेश करेगा। वर्टिकल रखने पर फ्रंट कैमरे के लिए टैबलेट के दाहिने किनारे पर नॉच होगा।

Galaxy Tab S8 Ultra: नहीं मिलेगा हेडफोन जैक
फ्रंट कैमरा सेंसर की डिटेल के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं है। पीछे की तरफ टैबलेट में पिल-शेप्ड कैमरा मॉड्यूल है। इसमें एलईडी फ्लैश के साथ डुअल कैमरा सेटअप है। इसमें एस पेन के लिए कैमरा मॉड्यूल के नीचे एक मैग्नेटिक स्ट्रिप भी है। टैबलेट में क्वाड-स्पीकर सेटअप है। यह यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के साथ भी आता है। एस8 अल्ट्रा में 3.5mm का हेडफोन जैक नहीं है। इसका डाइमेंशन लगभग 325.8x207.9x5.4 मिमी है। यह इसे सैमसंग गैलेक्सी टैब एस7+ से लंबा और पतला बनाता है।

Galaxy Tab S8 Ultra: कब होगा लॉन्च?
सैमसंग ने अभी तक टैबलेट की लॉन्च डेट तय नहीं की है। अगर चीजें ठीक रहती हैं, तो सैमसंग नवंबर या दिसंबर 2021 के लिए टैब एस8 सीरीज लॉन्च की तारीख की घोषणा कर सकता है। हालांकि, वैश्विक चिप की कमी के कारण लॉन्च की तारीख को जनवरी या फरवरी 2022 तक बढ़ाया जा सकता है।

ऐप पर पढ़ें