DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   गैजेट्स  ›  Samsung Galaxy Tab A7 Lite भारत में 23 जून को होगा लॉन्च, ऐमजॉन पर हुआ लिस्ट
गैजेट्स

Samsung Galaxy Tab A7 Lite भारत में 23 जून को होगा लॉन्च, ऐमजॉन पर हुआ लिस्ट

लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Prashant Singh
Wed, 09 Jun 2021 11:01 AM
Samsung Galaxy Tab A7 Lite भारत में 23 जून को होगा लॉन्च, ऐमजॉन पर हुआ लिस्ट

Samsung Galaxy Tab A7 Lite इस महीने भारत में लॉन्च होने वाला है। ऐमजॉन इंडिया लिस्टिंग के अनुसार कंपनी इस टैब को भारत में 23 जून को लॉन्च करेगी। ऐमजॉन इंडिया पर सैमसंग का यह टैब 'coming soon' के साथ लिस्टेड है। टैब की सेल ऐमजॉन पर लॉन्च के बाद 23 जून की दोपहर 12 बजे से  शुरू हो जाएगी। गैलेक्सी टैब  A7 लाइट की कीमत के बारे में ऐमजॉन इंडिया पर फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी गई है। 

कंपनी भारत में इस टैब का वाई-फाई + LTE मॉडल लॉन्च करेगी या बेस वाई-फाई मॉडल, इस बारे में भी अभी कुछ कहा नहीं जा सकता। इस टैब के वाई-फाई वेरियंट की ग्लोबल कीमत करीब 15400 रुपये और Wi-Fi + LTE वेरियंट की कीमत करीब 18,500 रुपये है। माना जा रहा है कि भारत में भी यह टैब इसी कीमत के आसपास लॉन्च किया जा सकता है।

सैमसंग गैलेक्सी टैब A7 लाइट के फीचर और स्पेसिफिकेशन
सैमसंग का यह टैब यूरोप में लॉन्च किया जा चुका है। फीचर्स की बात करें तो इस टैब में आपको 1340x800 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 8.7 इंच का एचडी+ TFT डिस्प्ले मिलेगा। रेक्टैंगुलर स्क्रीन वाला यह टैब थिक टॉप और बॉटम बेजल्स के साथ आता है। सिल्वर और ग्रे कलर ऑप्शन में आने वाले इस टैब में ऐल्युमिनियम बॉडी दी गई है। 

यह भी पढ़ें: Realme GT 5G के ग्लोबल लॉन्च को लेकर सामने आई बड़ी खबर, 15 जून को देगा इस देश में दस्तक

3जीबी रैम और 32जीबी के इंटरनल स्टोरेज वाले इस टैब का वजन 366 ग्राम है। प्रोसेसर की बात करें तो गैलेक्सी टैब A7 लाइट में कंपनी मीडियाटेक हीलियो P22T चिपसेट ऑफर कर रही है। टैब के बैक पैनल पर एक 8 मेगापिक्सल का कैमरा लगा है जो 30 fps पर 1080 पिक्सल वीडियो शूट कर सकता है। सेल्फी के लिए इस टैब में आपको 2 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा।

यह भी पढ़ें: Jio Phone यूजर्स की हो गई बल्ले-बल्ले, अब बिना बैलेंस खर्च किए कर पाएंगे WhatsApp से कॉल

यह टैब ऐंड्रॉयड 11 पर बेस्ड One UI 3.1 पर काम करता है। बैटरी की जहां तक बात है तो इसमें 15 वॉट के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5100mAh की बैटरी दी गई है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें ड्यूल-बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस, 3.5mm हेडफोन जैक और यूएसबी टाइप-C पोर्ट जैसे ऑप्शन मिलेंगे 

संबंधित खबरें