फोटो गैलरी

Hindi News गैजेट्सSamsung का एक और जबर्दस्त ऑफर, आधे दाम में खरीदें स्पेशल एडिशन 5G फोन

Samsung का एक और जबर्दस्त ऑफर, आधे दाम में खरीदें स्पेशल एडिशन 5G फोन

8जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज वाले इस फोन का MRP 79,999 रुपये है, लेकिन कंपनी इसे 59,999 रुपये में खरीदने का मौका दे रही है। इस फोन पर 30 हजार रुपये तक का एक्सचेंज बोनस भी दिया जा रहा है।

Samsung का एक और जबर्दस्त ऑफर, आधे दाम में खरीदें स्पेशल एडिशन 5G फोन
Prashant Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 03 Dec 2023 07:33 AM
ऐप पर पढ़ें

सैमसंग की ऑफिशियल वेबसाइट पर एक बार फिर आपके लिए तगड़ा ऑफर है। इस बार यह ऑफर Samsung Galaxy S23 FE (Special Edition) पर दिया जा रहा है। फोन का स्पेशल एडिशन दो कलर ऑप्शन- इंडीगो और टैंगेरिन में आता है। 8जीबी रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन का MRP 79,999 रुपये है, लेकिन कंपनी इसे 59,999 रुपये में खरीदने का मौका दे रही है। इस फोन पर 30 हजार रुपये तक का एक्सचेंज बोनस भी दिया जा रहा है। एक्सचेंज में फुल डिस्काउंट मिल ने पर यह फोन 29,999 रुपये में आपका हो जाएगा।

ध्यान रहे कि फोन पर मिलने वाला एक्सचेंज बोनस आपके पुराने डिवाइस की कंडीशन, ब्रैंड और कंपनी की एक्सचेंज पॉलिसी पर निर्भर करेगा। अगर आप फोन खरीदने के लिए HDFC बैंक के कार्ड का इस्तेमाल करेंगे, तो आपको 10 हजार रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिलेगा। सैमसंग ऐक्सिस बैंक का क्रेडिट कार्ड वाले यूजर्स को कंपनी 10 पर्सेंट का कैशबैक दे रही है। 

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स
फोन 2340x1080 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.4 इंच का फुल एचडी+ इनफिनिटी-O डाइनैमिक AMOLED डिस्प्ले ऑफर करता है। फोन में ऑफर किया जाने वाला यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आता है। डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए फोन में आपको गोरिल्ला ग्लास 5 भी मिलेगा। कंपनी का यह स्पेशल एडिशन फोन 8जीबी रैम और 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में उपलब्ध है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें कंपनी Exynos 2200 चिपसेट दे रही है।

फोन के रियर पैनल पर फोटोग्राफी के लिए एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 50 मेगापिक्सल के मेन लेंस के साथ एक 8 मेगापिक्सल का टेलिफोटो और एक 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस शामिल है। सेल्फी के लिए फोन में कंपनी 10 मेगापिक्सल का कैमरा दे रही है। बायोमेट्रिक सिक्योरिटी के लिए फोन में आपको इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलेगा।

यह भी पढ़ें: वनप्लस का 55 हजार वाला फोन अब सबके बजट में, मिलेगी 150W की चार्जिंग
 
सैमसंग के इस स्मार्टफोन में 4500mAh की बैटरी दी गई है। यह 25 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ आती है। फोन वायरलेस चार्जिंग चार्जिंग फीचर को भी सपोर्ट करता है। ओएस की जहां तक बात है, तो फोन ऐंड्रॉयड 13 पर बेस्ड OneUI 5 पर काम करता है। 

डिस्क्लेमर: यह स्टोरी हमने सैमसंग की वेबसाइट पर दिए एक्सचेंज ऑफर और डिस्काउंट के आधार पर बनाई है। एक्सचेंज ऑफर, पुराने गैजेट की कंडीशन, ब्रैंड और कंपनी की पॉलिसी पर निर्भर करते हैं। ऐसे में कोई भी गैजेट लेने से पहले उसके प्राइस को जरूर चेक कर लें।
 

(Photo: CanalTech)

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें