फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्सSamsung Galaxy S22 सीरीज में मिलेगा शानदार कैमरा और पावरफुल प्रोसेसर, 9 फरवरी को है लॉन्च

Samsung Galaxy S22 सीरीज में मिलेगा शानदार कैमरा और पावरफुल प्रोसेसर, 9 फरवरी को है लॉन्च

Samsung Galaxy S22 का इंतजार कर रहे यूजर्स के लिए अच्छी खबर है। कंपनी की यह फ्लैगशिप सीरीज 9 फरवरी को Galaxy Unpacked इवेंट में लॉन्च होने वाली है। लॉन्च से पहले सैमसंग ने इशारा कर दिया है सैमसंग...

Samsung Galaxy S22 सीरीज में मिलेगा शानदार कैमरा और पावरफुल प्रोसेसर, 9 फरवरी को है लॉन्च
Prashant Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 26 Jan 2022 01:51 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

Samsung Galaxy S22 का इंतजार कर रहे यूजर्स के लिए अच्छी खबर है। कंपनी की यह फ्लैगशिप सीरीज 9 फरवरी को Galaxy Unpacked इवेंट में लॉन्च होने वाली है। लॉन्च से पहले सैमसंग ने इशारा कर दिया है सैमसंग गैलेक्सी S22 सीरीज के स्मार्टफोन इस इवेंट के हीरो होंगे। सैमसंग का यह इवेंट 9 फरवरी को रात 8.30 बजे शुरू होगा और इसे कंपनी के यूट्यूब चैनल के अलावा दूसरे सोशल मीडिया चैनल्स पर लाइव देखा जा सकेगा। कंपनी के नए फोन शानदार कैमरा फीचर्स और दमदार स्पेसिफिकेशन्स के साथ आएंगे। 

मिलेगा बेहतरीन लो-लाइट फोटोग्राफी एक्सपीरियंस
कंपनी ने जो टीजर शेयर किया है, उसमें ब्रॉन्ज शेड में '22' नंबर को दिखाया गया है। इसके अलावा टीजर को देखकर S Pen का भी अंदाजा लगाया जा रहा है। इस अपकमिंग सीरीज के एक और टीजर 'Break the rules of light' टैगलाइन का इस्तेमाल किया गया है। इससे पता चलता है कि नए स्मार्टफोन्स में कंपनी शानदार लो-लाइट फोटोग्राफी करने वाले कैमरे ऑफर करने वाली है।  

यह भी पढ़ें: धमाकेदार सेल! 50MP कैमरा और 5000mAh बैटरी वाले Infinix फोन पर शानदार डिस्काउंट

नए फोन में गैलेक्सी S21 अल्ट्रा वाला ही हार्डवेयर
अफवाहों है कि कंपनी गैलेक्सी S22 सीरीज में गैलेक्सी S21 अल्ट्रा वाला कैमरा हार्डवेयर ही ऑफर करेगी, लेकिन बेहतर फोटो और आउटपुट के लिए इसके सॉफ्टवेयर में हल्के बदलाव किए जाएंगे। पिछली लीक्स के अनुसार गैलेक्सी S22 अल्ट्रा का डिजाइन काफी हद तक गैलेक्सी नोट 20 अल्ट्रा जैसे हो सकता है। नए फोन में कंपनी S Pen को रखने की जगह फोन की बॉडी के अंदर ही ऑफर करने वाली है। फोन में दिया गया डिस्प्ले कर्व्ड एज के साथ आएगा।

मिलेगा Exynos 2200 और स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट 
गैलेक्सी S22 अल्ट्रा के अलावा कंपनी गैलेक्सी S22 और गैलेक्सी S22 प्लस को लॉन्च कर सकती है। कुछ देशों में कंपनी के ये नए फोन नए Exynos 2200 चिपसेट के साथ आएंगे, जिन्हें कंपनी ने AMD के साथ मिलकर तैयार किया है। वहीं, भारत में इस सीरीज के स्मार्टफोन्स में स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट ऑफर किए जाने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें: जबर्दस्त फीचर्स के साथ आएगा OnePlus 10 Ultra स्मार्टफोन, इसी साल होगा लॉन्च

epaper