DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   गैजेट्स  ›  Samsung Galaxy S21 Ultra के स्पेसिफिकेशन्स हुए लीक, जानें कैसा होगा डिस्प्ले और कैमरा

गैजेट्सSamsung Galaxy S21 Ultra के स्पेसिफिकेशन्स हुए लीक, जानें कैसा होगा डिस्प्ले और कैमरा

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Apoorva Singh
Wed, 06 Jan 2021 05:17 PM
Samsung Galaxy S21 Ultra के स्पेसिफिकेशन्स हुए लीक, जानें कैसा होगा डिस्प्ले और कैमरा

सैमसंग (Samsung) 14 जनवरी को अपनी फ्लैगशिप Galaxy S21 सीरीज लॉन्च करने जा रही है। इस सीरीज में कंपनी तीन फोन, गैलेक्सी S21, गैलेक्सी S21+ और गैलेक्सी S21 अल्ट्रा लॉन्च करेगी। लेकिन लॉन्च से पहले ही सोशल मीडिया पर गैलेक्सी एस 21 अल्ट्रा के स्पेसिफिकेशंस लीक हो चुके हैं। लीक्स के मुताबिक, Samsung Galaxy S21 Ultra के पीछे की तरफ क्वॉड-कैमरा सेटअप हो सकता है। फोन में 108 मेगापिक्सल का मेन सेंसर होने की उम्मीद है। इसके अलावा, फोन के पीछे 12MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस, 10MP का टेलीफोटो लेंस और एक अन्य 10MP टेलीफोटो स्नैपर जोड़ा गया है।

सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए होगा 40MP का सेंसर

Samsung Galaxy S21 Ultra में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए, फ्रंट में 40MP का कैमरा होने की उम्मीद है। डिवाइस में दो टेलीफोटो लेंस होंगे जो यूजर्स को 3x और 10x ऑप्टिकल जुम की सुविधा देंगे। डिवाइस के कैमरा सेटअप में एक एलईडी फ्लैश भी हो सकती है। इस स्मार्टफोन का कैमरा सेंसर OIS सपोर्ट के साथ आ सकता है।

 

ये भी पढ़ें:- Xiaomi का दमदार बैटरी वाला 5G फ़ोन, Redmi Note 10 Pro जल्द हो सकता है भारत में लॉन्च, मिला सर्टिफिकेशन

galaxy s21 ultra render

Samsung Galaxy S21 Ultra डिस्प्ले स्पेसिफिकेशंस 

पिछले साल, सैमसंग ने अपनी गैलेक्सी S20 सीरीज में 120Hz का रिफ्रेश रेट दिया था। हालांकि, यह फ़ोन केवल एक फुल-एचडी डिस्प्ले तक ही सीमित था। अब, फेमस टिप्स्टर आइस यूनिवर्स ने ट्वीट किया है कि सैमसंग गैलेक्सी एस 21 सीरीज में WQHD + डिस्प्ले के साथ 120Hz का रिफ्रेश रेट हो सकता है। रिपोर्ट के अनुसार, गैलेक्सी एस 21 अल्ट्रा में ये वाला फीचर हो सकता है। 

हैंडसेट के बारे में यह भी कहा गया है कि इसकी हाईएस्ट ब्राइटनेस 1600nits होगी और गैलेक्सी एस 21 अल्ट्रा का स्क्रीन साइज 6.8-इंच होने की उम्मीद है। ऑनलाइन लीक हुए स्पेसिफिकेशन्स के अनुसार, सैमसंग गैलेक्सी S21 अल्ट्रा में एस-पेन स्टाइलस सपोर्ट कर सकता है।

 

ये भी पढ़ें:- Xiaomi फैन्स को झटका, महंगे हुए Mi TV इन मॉडल्स को खरीदने के लिए अब चुकाने होंगे इतने रुपए ज्यादा

संबंधित खबरें