Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Samsung Galaxy S21 Olympic Games Edition launched Know Price

सैमसंग लाया Galaxy S21 का ओलम्पिक गेम्स एडिशन, जानें कीमत

दक्षिण कोरिया की कंपनी सैमसंग (Samsung) ने कुछ दिन पहले ही Galaxy S21 ओलम्पिक गेम्स एडिशन की घोषणा की थी। अब यह स्पेशल एडिशन स्मार्टफोन जापान में ऑफिशियली लॉन्च हो गया है। सैमसंग का यह लिमिटेड-एडिशन...

Vishnu लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीWed, 2 June 2021 07:37 PM
हमें फॉलो करें

दक्षिण कोरिया की कंपनी सैमसंग (Samsung) ने कुछ दिन पहले ही Galaxy S21 ओलम्पिक गेम्स एडिशन की घोषणा की थी। अब यह स्पेशल एडिशन स्मार्टफोन जापान में ऑफिशियली लॉन्च हो गया है। सैमसंग का यह लिमिटेड-एडिशन स्मार्टफोन जापान में प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध हो गया है। जापान में यह स्मार्टफोन NTT Docomo बेच रहा है और इसकी कीमत 112,464 येन (करीब 75,000 रुपये) है। 


मेन मॉडल जैसे हैं स्पेशल एडिशन के स्पेसिफिकेशंस
प्री-ऑर्डर के दो दिन बाद ही सैमसंग गैलेक्सी S21 ओलम्पिक गेम्स एडिशन की डिलीवरी शुरू हो जाएगी। अगर फीचर्स की बात करें तो  Samsung Galaxy S21 Olympic Games एडिशन के फीचर Galaxy S21 मॉडल जैसे ही हैं। सैमसंग गैलेक्सी S21 ओलम्पिक गेम्स एडिशन में 6.2 इंच का डायनामिक एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। सैमसंग के इस स्पेशल एडिशन फोन में 8 जीबी की रैम और 256 जीबी का इन-बिल्ट स्टोरेज दिया गया है। 


स्पेशल एडिशन के साथ भी नहीं मिलेगा चार्जर
स्मार्टफोन के बैक में Galaxy के साथ ओलम्पिक गेम्स वर्ल्डवाइड पार्टनर लोगो दिया गया है। स्मार्टफोन के बैक का कलर फैंटम वॉयलेट है। Samsung Galaxy S21 Olympic गेम्स एडिशन कस्टमाइज्ड थीम्स, आइकन्स और वॉलपेपर के साथ आया है। इसके अलावा, इसमें टोक्यो 2020 समर ओलम्पिक गेम्स पर डिजाइन की गई AOD क्लॉक दी गई है। खास बात यह है कि इस स्पेशल एडिशन स्मार्टफोन में भी आपको मेन मॉडल की तरह चार्जर नहीं मिलेगा। 

ऐप पर पढ़ें