Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Samsung Galaxy S21 FE New Launch Date Tipped Launch is rescheduled for 11 January 2022 Say Report - Tech news hindi

इंतजार खत्म: इस दिन लॉन्च होगा Samsung Galaxy S21 FE, दमदार प्रोसेसर समेत मिलेंगी ये सारी खूबियां

Samsung Galaxy S21 FE, दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता का कथित हैंडसेट पिछले कुछ समय से अफवाहों में है। सैमसंग को पहले 20 अक्टूबर को आयोजित होने वाले गैलेक्सी अनपैक्ड पार्ट 2 2021 इवेंट में...

Arpit Soni लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीFri, 15 Oct 2021 05:11 PM
हमें फॉलो करें

Samsung Galaxy S21 FE, दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता का कथित हैंडसेट पिछले कुछ समय से अफवाहों में है। सैमसंग को पहले 20 अक्टूबर को आयोजित होने वाले गैलेक्सी अनपैक्ड पार्ट 2 2021 इवेंट में बहुप्रतीक्षित गैलेक्सी एस 21 एफई का अनावरण करने का अनुमान लगाया गया था। अब, कई लीक से पता चलता है कि हैंडसेट अगले साल जनवरी में लॉन्च किया जाएगा। नया सैमसंग गैलेक्सी एस 21 एफई गैलेक्सी एस 20 एफई का उत्तराधिकारी होगा जिसका पिछले साल सितंबर में पेश किया गया था।

लॉन्च की तारीख को लीक करने के लिए कई टिप्सटर ने ट्विटर का सहारा लिया। रॉस यंग (@DSCCRoss), मैक्स वेनबैक (@MaxWinebach), और जॉन प्रोसर (@jon_prosser) ने ट्वीट कर कहा कि गैलेक्सी S21 FE जनवरी में लॉन्च होगा। जॉन प्रॉसेर के अनुसार, सैमसंग गैलेक्सी S21 FE का अनावरण 11 जनवरी, 2022 को किया जाएगा, जिसकी पुष्टि वेनबैक ने ट्वीट की टिप्पणियों में भी की। चूंकि कंपनी की ओर से अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है, इसलिए इस जानकारी को अभी भी एक चुटकी नमक के साथ माना जाना चाहिए।

सैमसंग 20 अक्टूबर को गैलेक्सी अनपैक्ड पार्ट 2 इवेंट की मेजबानी करने वाला है, लेकिन कंपनी ने इस बारे में कोई जानकारी शेयर नहीं की है कि किन उत्पादों की उम्मीद की जा सकती है। पिछले कुछ हफ्तों में, सैमसंग गैलेक्सी S21 FE को कई बार इत्तला दी गई है। पिछले लीक के अनुसार, हैंडसेट को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट के साथ आने के लिए कहा गया है। कहा जा रहा है कि इसमें 6.4 इंच का AMOLED डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ है। स्मार्टफोन को सैमसंग की जर्मन वेबसाइट के सपोर्ट पेज पर मॉडल नंबर SM-G990B/DS के साथ लिस्ट किया गया था। संख्या में 'डीएस' स्मार्टफोन की डुअल सिम कैपेबिलिटी का सुझाव देता है।

टिप्सटर इवान ब्लास ने पहले सुझाव दिया था कि हैंडसेट ब्लू, ग्रे, ग्रीन, वायलेट और व्हाइट कलर ऑप्शन में आएगा। स्मार्टफोन को चीन की 3C सर्टिफिकेशन वेबसाइट और यूएस फेडरल कम्युनिकेशंस कमिशन (FCC) की वेबसाइट पर भी देखा गया है, जो इसके 45W और 25W फास्ट चार्जिंग फीचर को दर्शाता है। एक अलग रिपोर्ट ने यह भी सुझाव दिया कि हैंडसेट 4,500mAh की बैटरी के साथ आ सकता है। सैमसंग गैलेक्सी एस 21 एफई को गैलेक्सी एस 21 मॉडल्स के समान ही रियर कैमरा मॉड्यूल डिजाइन मिलने की संभावना है। कहा जाता है कि स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और फ्रंट में पंच-होल फ्लैट डिस्प्ले है।

 

ऐप पर पढ़ें