DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Samsung Galaxy S10 फरवरी में होगा लॉन्च, दिख सकते हैं 6 कैमरे और फोल्डेबल फोन

Samsung Galaxy S10 launch

सैमसंग ने आधिकारिक तौर पर Samsung Galaxy S10 लॉन्च करने की घोषणा कर दी है। कंपनी का सैमसंग गैलेक्सी एस10 लेटेस्ट फ्लैगशिप 20 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा। San Francisc में होने वाले इस इवेंट में फोल्डेबल फोन भी लॉन्च किया जा सकता है। इस फोन में छह कैमरों का सेटअप दिया जा सकता है। हालांकि अभी कंपनी ने इस फीचर को सत्यापित नहीं किया है। कंपनी इससे पहले Samsung galaxy A9 में चार कैमरे दे चुकी है। 

samsung galaxy S10 will launch

पढ़ेंः गूगल क्रोम पर आ रहा है एडब्लॉक, इस तारीख से पूरी दुनिया कर पाएगी इस्तेमाल

सैमसंग के अगले फ्लैगशिप फोन में कई बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे। इसमें नया इंटरफेस हो सकता है ताकि वह 5जी न्यू नेटवर्क को सपोर्ट कर सके। टेक जगत के मुताबिक यह फोन 5.8-inch OLED curved display के साथ पेश किया जा सकता है और यह एक बेजेल लेस डिस्प्ले होगी। साथ ही इसमें इनडिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है। इसके अलावा क्वालकॉम का लेटेस्ट प्रोसेसर Snapdragon 855 SoC का इस्तेमाल किया जा सकता है। वहीं गौर करने वाली बात यह है कि इस फोन में छह कैमरा हो सकते हैं। 

पढ़ेंः 48 मेगापिक्सल कैमरे के साथ लॉन्च हुआ Redmi Note 7, जानें कीमत

अगर सैमसंग अपने इस इवेंट में फोल्डेबल फोन लॉन्च कर देता है तो यह अपने इवेंट का स्टार बन जाएगा। कंपनी की पहले ही फोल्डेबल फोन की जानकारी दी जा चुकी है जिससे पता चलता है कंपनी फोल्डेबल फोन पर काम कर रही है। इस फोल्डेबल फोन का नाम Samsung Galaxy Fold हो सकता है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Samsung Galaxy S10 launch date announced foldable phone and six camera phone expected as well hindi