Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Samsung Galaxy P1 may be indisplay fingerprint sensor

सैमसंग गैलेक्सी पी1 में हो सकता है इनडिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर

सैमसंग अपनी स्मार्टफोन की नई सीरीज पर काम कर रही है जिसका नाम गैलेक्सी पी हो सकता है। टेक जगत के मुताबिक कंपनी की अगले साल तक गैलेक्सी जी  सीरीज को बंद करने की योजना है। एक नई जानकारी सामने आई...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीMon, 10 Sep 2018 05:44 PM
हमें फॉलो करें

सैमसंग अपनी स्मार्टफोन की नई सीरीज पर काम कर रही है जिसका नाम गैलेक्सी पी हो सकता है। टेक जगत के मुताबिक कंपनी की अगले साल तक गैलेक्सी जी  सीरीज को बंद करने की योजना है। एक नई जानकारी सामने आई है कि सैमसंग की गैलेक्सी पी सीरीज के पहले हैंडसेट को सैमसंग गैलेक्सी पी1 के नाम से जाना जाएगा। इसमें अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर भी हो सकता है।

टेक जगत के मुताबिक नए स्मार्टफोन में कंपनी द्वारा खुद बनाए गए मोबाइल जीपीयू का इस्तेमाल होगा। सैमसंग गैलेक्सी पी सीरीज़ के पहले फोन का नाम सैमसंग गैलेक्सी पी 1 हो सकता है। पी सीरीज के हैंडसेट मिड-रेंज सेगमेंट के होंगे। फिलहाल, गैलेक्सी आर सीरीज के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं उपलब्ध है। गैलेक्सी पी सीरीज में एक्सीनॉस प्रोसेसर के साथ 3 से 4 जीबी रैम दिए जाने की उम्मीद है। उसी जानकारी में यह भी दावा किया है कि सैमसंग अपने नए स्मार्टफोन में चीनी मार्केट में अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर इस्तेमाल कर सकती है। उम्मीद की जा सकती है कि अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट तकनीक किसी अलग फोन में ही इस्तेमाल हो। पहले जानकारी सामने आई थी कि सैमसंग अपने अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनिंग टेक्नोलॉजी को गैलेक्सी एस सीरीज़ का हिस्सा बनाने से पहले एक मिड-रेंज डिवाइस में लाएगी। पहले इसके गैलेक्सी ए सीरीज़ में दिए जाने की उम्मीद थी, लेकिन अब गैलेक्सी पी सीरीज के बारे में पता चला है।

ऐप पर पढ़ें