Hindi NewsGadgets NewsSamsung Galaxy On7 Prime Launch in India with samsung mall

Samsung Galaxy On7 Prime भारत में लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

सैमसंग ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन Samsung Galaxy On7 Prime लॉन्च कर दिया है। गौर करने वाली बात यह है कि यह पहले ही अमेजन इंडिया पर लिस्टेड हो चुका था। इस फोन की खासियत है इसका फ्रंट और रियर...

Samsung Galaxy On7 Prime भारत में लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन
रोहित कुमार नई दिल्लीWed, 17 Jan 2018 06:51 PM
हमें फॉलो करें

सैमसंग ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन Samsung Galaxy On7 Prime लॉन्च कर दिया है। गौर करने वाली बात यह है कि यह पहले ही अमेजन इंडिया पर लिस्टेड हो चुका था। इस फोन की खासियत है इसका फ्रंट और रियर कैमरा जो दोनों ही 13 मेगापिक्सल के हैं। इसके अलावा यह स्मार्टफोन सैमसंग पे मिनी को सपोर्ट करता है। कंपनी ने सैमसंग मॉल नाम का एक खास फीचर भी दिया है। पहली बार कंपनी ने अपने वॉयस असिस्टेंट बिक्सबी को इस कीमत के स्मार्टपोन में दिया है।

Samsung Galaxy On7 Prime को दो वेरियंट में पेश किया गया है। पहला वेरियंट 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वाला है जबकि दूसरा वेरियंट 4 जीबी रैम से लैस है। 3 जीबी रैम/32 जीबी इंटरनल मेमोरी वाले वेरियंट की कीमत 12,990 रुपये और 4जीबी रैम/64 जीबी इंटरनल मेमोरी वेरियंट की कीमत 14,990 रुपये है। दोनों ही वेरियंट में 256 जीबी का एसडी कार्ड लगाने की सुविधा दी गई है। 

सैमसंग के इस फोन में 5.5 इंच का फुलएचडी पीएलएस टीएफटी डिस्प्ले है। यह फोन 1.6 गीगाहर्ट्ज ऑक्टा कोर एक्सीनॉस 7870 प्रोसेसर, एंड्रॉयड 7.1.1 नूगा आधारित  सैमसंग एक्सपीरियंस 8.5 ओएस पर चलेगा।

ऐप पर पढ़ें