DA Image
17 फरवरी, 2020|3:29|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Samsung Galaxy Note 20 लॉन्च करने की तैयारी में है सैमसंग, जानें इस फोन के बारे में

samsung galaxy note 20

Samsung अपने फोन की रेंज में लगातार बढ़ोत्तरी करता नजर आ रहा है। हाल ही में कंपनी ने भारत में गैलेक्सी एस10 लाइट और गैलेक्सी नोट 10 लाइट को लॉन्च किया है। ये दोनों ही फोन बीते साल लॉन्च किए गए वेरियंट के लाइट वर्जन हैं। नई जानकारी के मुताबिक, कंपनी नेक्स्ट जेनरेशन गैलेक्सी नोट फोन लाने की तैयारी में है। नई जानकारी के मुताबिक, कंपनी इस साल के आखिर तक अपना गैलेक्सी नोट 20 लॉन्च कर देगी। 

पढ़ेंः जियो और स्नैपचैट ने शुरू किया भारत का पहला 10 सेकेंड क्रिएटिव चैलेंज

इस फोन की जानकारी मशहूर फीचरपॉप्युलर टिप्स्टर आइस यूनिवर्स ने अपने ट्विटर हैंडल से साझा की है। इस ट्वीट में सैमसंग गैलेक्सी नोट 20 का डिजाइन दिखाया गया है। इस ट्वीट से सैमसंग के अपकमिंग फोन में क्या फीचर दिआ जाएंगे, उसका अंदाजा लगाया जा सकता है। इस फोन में सबसे खास है इसका बैक पैनल पर दिया गया कैमरा सेटअप। 

 

पढ़ेंः Tech Tips: वॉट्सएप पर डार्क मोड कैसे इनेबल करें, जानिए यहां

मिलेगा इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर
हालांकि कैमरे के अलावा अन्य फीचर्स की जानकारी तो इस ट्वीट से नहीं मिलती है। जबकि इस फोन के कंट्रोल बटन बाईं तरफ हो सकते हैं। गैलेक्सी एस20 में ये दाईं दिए गए हैं। फोन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ दस्तक देगा। गैलेक्सी नोट 20 में नीचे की तरफ यूएसबी टाइप-सी कनेक्टर और स्टायलस कंपार्टमेंट मौजूद रहेगा। 

पढ़ेंः BSNL के इस प्लान पर बड़ा ऑफर,  71 दिन और 213GB डाटा एक्स्ट्रा मिलेगा

8जीबी रैम और स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट
टेक जगत की मानें तो यह फोन कम से कम 8जीबी रैम और स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट से लैस हो सकता है। फोन में 120 Hz रिफ्रेश रेट के साथ क्वॉड HD+ डाइनैमिक AMOLED डिस्प्ले दिया जा सकता है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Samsung galaxy note 20 expected launch this year