Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Samsung Galaxy Note 20 and Galaxy Fold 2 launch date leaked

Samsung Galaxy Note 20, Galaxy Fold 2 की लॉन्च डेट लीक, जानें कब होगा लॉन्च 

सैमसंग की गैलेक्सी नोट सीरीज अब तक की उसकी सबसे लोकप्रिय फोन सीरीज है। कंपनी अगले आईफोन से पहले अपना नोट फोन लॉन्च करेगी। टेक जगत के मुताबिक, एप्पल ने अपनी लॉन्चिंग तारीख को एक महीने आगे बढ़ा दिया है...

Rohit लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्ली Sat, 6 June 2020 02:49 PM
हमें फॉलो करें

सैमसंग की गैलेक्सी नोट सीरीज अब तक की उसकी सबसे लोकप्रिय फोन सीरीज है। कंपनी अगले आईफोन से पहले अपना नोट फोन लॉन्च करेगी। टेक जगत के मुताबिक, एप्पल ने अपनी लॉन्चिंग तारीख को एक महीने आगे बढ़ा दिया है लेकिन सैमसंग ने ऐसा कोई बदलाव नहीं किया है। DroidLife की रिपोर्ट के मुताबिक, ने बताया है कि सैमसंग गैलेक्सी नोट 20 को किस महीन में लॉन्च किया जाएगा लेकिन उसने किसी तारीख का जिक्र नहीं किया है।

अन्य दो लीक के मुताबिक, सैमसंग गैलेक्सी नोट फ्लैगशिप फोन को 5 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा। इनमें से एक लीक Ice Universe ने जारी किया है, जो सैमसंग की जानकारी देने में अधिकतर बार सही रहा है। 

ऑनलाइन कार्यक्रम का होगा आयोजन 
सैमसंग का यह आगामी कार्यक्रम ऑनलाइन स्ट्रीमिंग के द्वारा किया जाएगा क्योंकि कोरोनावायरस के चलते लोगों का एक स्थान पर इकट्ठा होना सही नहीं है और यह अब तक का सबसे लंबा ऑनलाइन लॉन्चिंग इवेंट होगा। दक्षिण कोरियाई कंपनी सिर्फ सैमसंग गैलेक्सी नोट 20 या गैलेक्सी नोट 20 प्लस को ही लॉन्च नहीं करेगी, बल्कि यह गैलेक्सी फोल्ड 2 को भी पेश करेगी। यह लिस्ट यही नहीं रुकती है, इस इवेंट नया जेड फ्लिप, सैमसंग गैलेक्सी टैब एस7 और टैब एस7 प्लस को लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि अभी कंपनी ने इस जानकारी पर अपनी मुहर नहीं लगाई है। 
 

ऐप पर पढ़ें