फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्सधूम मचाने आ रहा है Samsung का किफायती 5G फोन, लॉन्च से पहले खुला राज

धूम मचाने आ रहा है Samsung का किफायती 5G फोन, लॉन्च से पहले खुला राज

सैमसंग जल्द ही अपनी गैलेक्सी एम-सीरीज लाइनअप को रिफ्रेश कर सकता है। दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज कई गैलेक्सी एम-सीरीज फोन के लॉन्च पर काम कर रही है, जिनमें से एक Samsung Galaxy M54 5G है।

धूम मचाने आ रहा है Samsung का किफायती 5G फोन, लॉन्च से पहले खुला राज
Arpit Soniलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 29 Nov 2022 06:34 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

सैमसंग जल्द ही अपनी गैलेक्सी एम-सीरीज लाइनअप को रिफ्रेश कर सकता है। दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज कई गैलेक्सी एम-सीरीज फोन के लॉन्च पर काम कर रही है, जिनमें से एक Samsung Galaxy M54 5G है। डिवाइस गैलेक्सी M53 5G के सक्सेसर के रूप में डेब्यू करेगा, जो वर्तमान में भारत में लगभग 26,000 रुपये में खरीदने के लिए उपलब्ध है। गैलेक्सी M54 5G के भारत सहित विभिन्न बाजारों में जल्द ही लॉन्च होने की उम्मीद है।

कंपनी ने लॉन्च टाइमलाइन के बारे में किसी भी डिटेल की पुष्टि नहीं की है। जबकि हम लॉन्च के बारे में अधिक जानकारी की प्रतीक्षा कर रहे हैं, फोन को गीकबेंच वेबसाइट पर देखा गया है। गीकबेंच पर लिस्टिंग से पता चलता है कि गैलेक्सी M54 5G में मीडियाटेक या क्वालकॉम प्रोसेसर नहीं होगा। आइए लॉन्च से पहले लीक हुए Samsung Galaxy M54 5G के स्पेसिफिकेशन, फीचर्स और अन्य जानकारियों पर एक नजर डालते हैं।

Samsung Galaxy M54 5G की डिटेल
सैमसंग गैलेक्सी M54 5G बहुत जल्द विभिन्न बाजारों में डेब्यू करेगा। डिवाइस को लॉन्च से पहले गीकबेंच वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। गीकबेंच लिस्टिंग के मुताबिक, फोन का मॉडल नंबर SM-M546B है। लिस्टिंग से यह भी पता चलता है कि फोन सैमसंग s5e8835 चिप से पावर लेता है, जो संभवतः Exynos 1380 हो सकता है। यह एक लीक के विपरीत है, जिसमें दावा किया गया था कि गैलेक्सी M54 5G में स्नैपड्रैगन 888 चिप होगा।

FREE में खरीदें 15min में फुल चार्ज होने वाला 5G Xiaomi Phone, ऑफर कल तक

अपकमिंग Exynos चिप के बारे में काफी समय से अफवाहें हैं। सैमसंग ने अभी तक कथित Exynos 1380 के बारे में अधिक जानकारी शेयर नहीं की है। हालांकि, गीकबेंच लिस्टिंग से पता चलता है कि फोन में चार कोर 2.4GHz पर और चार कोर 2.0GHz पर देखे गए हैं। इसे माली-जी68 जीपीयू के साथ जोड़ा गया है।

गीकबेंच पर लिस्ट किए गए गैलेक्सी M54 5G के वेरिएंट में 8GB रैम है। हम उम्मीद कर सकते हैं कि सैमसंग 6GB रैम के साथ भी फोन लॉन्च करे। फोन में 128GB या शायद 256GB तक की इंटरनल स्टोरेज दिए जाने की संभावना है। सैमसंग का अपकमिंग गैलेक्सी स्मार्टफोन भी लेटेस्ट Android 13 अपडेट आउट ऑफ द बॉक्स पर चलेगा। फोन के टॉप पर वन यूआई 5.0 की एक परत को देखना कोई आश्चर्य की बात नहीं होगी, जो कई नए फीचर्स और डिजाइन एलिमेंट को पेश करती है।

लिस्टिंग से पता चलता है कि फोन ने गीकबेंच के सिंगल-कोर और मल्टी-कोर टेस्ट में क्रमश: 750 और 2696 स्कोर किया। गैलेक्सी M54 5G के अन्य डिटेल फिलहाल अज्ञात हैं। हम उम्मीद कर सकते हैं कि फोन अगले साल की शुरुआत में भारत और अन्य बाजारों में लॉन्च होगा।