DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   गैजेट्स  ›  आ रहा 6,000mAh बैटरी वाला Samsung Galaxy M32 स्मार्टफोन, 21 जून को होगी लॉन्चिंग
गैजेट्स

आ रहा 6,000mAh बैटरी वाला Samsung Galaxy M32 स्मार्टफोन, 21 जून को होगी लॉन्चिंग

लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Vishal Kumar
Mon, 14 Jun 2021 10:15 AM
आ रहा 6,000mAh बैटरी वाला Samsung Galaxy M32 स्मार्टफोन, 21 जून को होगी लॉन्चिंग

सैमसंग के Galaxy M32 स्मार्टफोन को लेकर पिछले काफी दिनों से रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं। फोन के स्पेसिफिकेशंस पहले ही लीक हो चुके हैं। अब एक ताजा रिपोर्ट में इसकी लॉन्च डेट का भी खुलासा हो गया है। यह एक मिड-रेंज स्मार्टफोन होगा, जिसकी बिक्री ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजन (Amazon) के जरिए की जाएगी। अमेजन पेज के मुताबिक, भारत में यह स्मार्टफोन 21 जून को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। 

ऐसा है फोन का डिजाइन
अमेजन इंडिया ने फोन से जुड़ा एक डेडिकेटेड पेज लाइव कर दिया है। यहां Samsung Galaxy M32 का ना सिर्फ डिजाइन, बल्कि स्पेसिफिकेशंस का भी खुलासा किया गया है। फोन में U-शेप वाला नॉच और पतले बेजल्स देखे जा सकते हैं। पीछे की तरफ वर्टिकल लाइनिंग वाला रियर पैनल और वर्गाकार क्वाड कैमरा सेटअप देखा जा सकता है। यह दो कलर ऑप्शन- ब्लैक और ब्लू में आ सकता है। 

यह भी पढ़ें: Flipkart की मोबाइल सेल, सस्ते में खरीदें iPhone 11 और iPhone XR स्मार्टफोन

Samsung Galaxy M32 के संभावित फीचर्स
फोन में दिया गया पावर बटन ही फिंगरप्रिंट स्कैनर का भी काम करेगा। अमेजन लिस्टिंग से पता लगता है कि फोन में 6.4 इंच का AMOLED डिस्प्ले मिलेगा। यह डिस्प्ले फुलएचडी+ रेजॉलूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट वाला है। फोन में 6,000mAh की बैटरी दी जाएगी। हालांकि यह फास्ट चार्जिंग के साथ आएगा या नहीं, इस बारे में फिलहाल जानकारी नहीं है। 

यह भी पढ़ें: पोको M3 ने की 7.5 लाख यूनिट से ज्यादा की सेल, बजट सेगमेंट में देता है शानदार फीचर

64MP का कैमरा सेटअप
फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा, जिसका प्राइमरी सेंसर 64 मेगापिक्सल का होगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। रिपोर्ट की मानें तो फोन दो वेरिएंट- 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज और 6 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज में आएगा। फोन की कीमत 15 हजार रुपये से 20 हजार रुपये के बीच हो सकती है। 

संबंधित खबरें