Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Samsung Galaxy M32 price cut in India by Rs 2000 check offers and discounts - Tech news hindi

खुशखबरी! सस्ता हुआ Samsung का 6000mAh बैटरी और 64MP कैमरे वाला शानदार फोन, जानिए नई कीमत

अगर आप कम कीमत में एक अच्छा फोन खरीदने का सोच रहे हैं तो आपको जानकार ख़ुशी होगी कि Samsung ने Galaxy M32 की कीमत भारत में कम कर दी है। सैमसंग की आधिकारिक वेबसाइट पर इसे इतने रुपए में बेचा जा रहा है:

Himani Gupta लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 29 June 2022 10:45 AM
हमें फॉलो करें

अगर आप कम कीमत में एक अच्छा फोन खरीदने का सोच रहे हैं तो आपको जानकार ख़ुशी होगी कि Samsung ने Galaxy M32 की कीमत भारत में कम कर दी है। सैमसंग की आधिकारिक वेबसाइट पर 4GB RAM + 64GB वाले Galaxy M32 फोन को 12,999 रुपये की रियायती कीमत पर बेचा जा रहा है, बता दें कि पहले इस फोन की कीमत 14,999 थी। इसका मतलब है कि कंपनी ने कीमत में 2,000 रुपये की कटौती की है। अमेज़न भी इसी कीमत पर हैंडसेट बेच रहा है, लेकिन लिस्टिंग से पता चलता है कि यह ऑफर सीमित समय के लिए है। उल्लिखित कीमत 4GB RAM + 64GB स्टोरेज मॉडल के लिए है।

 

सैमसंग गैलेक्सी M32 को जून 2021 में वापस लॉन्च किया गया था। डिवाइस में 6,000mAh की बैटरी, मीडियाटेक हीलियो G80 SoC, AMOLED स्क्रीन और 64-मेगापिक्सल का क्वाड रियर कैमरा है। 

 

Samsung Galaxy M32 की भारत में हुई कीमत में कटौती, क्या यह खरीदने लायक है?
सैमसंग गैलेक्सी एम32 एक ऑल-राउंडर बजट स्मार्टफोन है। डिवाइस में क्रिस्प और AMOLED स्क्रीन है। यह फोन दिन के उजाले में एक अच्छा कैमरा अनुभव प्रदान करता है। फोन में हुड के नीचे एक विशाल 6,000mAh की बैटरी है, जो सामान्य उपयोग के साथ एक दिन की बैटरी से अधिक की बैटरी की पेशकश करती है। इसलिए, जो लोग ऐसा स्मार्टफोन चाहते हैं जो अधिक समय तक चल सके उनके लिए फोन सैमसंग गैलेक्सी M32 अच्छा ऑप्शन है।

 

ध्यान रखें कि यह 4G मॉडल है इसमें एक एंट्री-लेवल प्रोसेसर है, जिसका परफॉरमेंस अच्छा है। जबकि बड़ी बैटरी इसका प्लस पॉइंट है, कंपनी ने 25W चार्जिंग के लिए सपोर्ट दिया है, लेकिन यह रिटेल बॉक्स में केवल 15W एडॉप्टर शिप करता है। बंडल किए गए चार्जर से बैटरी को पूरी तरह से चार्ज होने में लगभग 2 घंटे का समय लगेगा। फिर भी, लोग इसे रात भर चार्ज करने दे सकते हैं। 

ऐप पर पढ़ें