DA Image
12 अगस्त, 2020|10:52|IST

अगली स्टोरी

Samsung Galaxy M31s की बैटरी के बारे में मिली नई जानकारी

samsung galaxy m30s

Samsung Galaxy M31s के बारे में एक नई जानकारी सामने आई है। स्मार्टफोन की बैटरी को कोरिया की सर्टिफिकेशन बॉडी में लिस्टेड देखा गया है। गैलेक्सी एस 31 एस को एम31 का अपग्रेड मॉडल देखा जा रहा है। हालांकि सैमसंग ने इस नए मॉडल के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। कथित Galaxy M31s बैटरी पैक को दक्षिण कोरियाई सर्टिफिकेशन बॉडी सेफ्टी कोरिया पर मॉडल नंबर EB-BM317ABY के साथ देखा गया था। यह वही मॉडल नंबर है जिसे पिछले महीने TUV Rheinland सर्टिफिकेशन साइट पर स्पॉट किया गया था।

पढ़ेंः टिकटॉक, यूसी ब्राउजर, शेयरइट समेत 59 चीनी ऐप को बैन कर भारत ने चीन को दिया माकूल जवाब: विशेषज्ञ

Galaxy M31s की यह बैटरी 6,000mAh क्षमता के साथ आती। सेफ्टी कोरिया साइट पर बैटरी की एक तस्वीर भी सामने आई है। सैम मोबाइल की रिपोर्ट कहती है कि लिस्टिंग में शुरुआत में 6,000 एमएएच क्षमता वाली लिथियम-आयन बैटरी पैक दिखाने वाली तस्वीर भी शामिल है।

पढ़ेंः Thomson Oath Pro 4K एंड्रॉयड टीवी सीरीज भारत में लॉन्च

Samsung Galaxy M31s के संभावित स्पेसिफिकेशन 
इससे पहले गीकबेंच की लिस्टिंग में जानकारी मिल चुकी है कि सैमसंग गैलेक्सी एम31एस स्मार्टफोन में एक्सीनॉस 9611 प्रोसेसर और 6 जीबी रैम दिया हो सकती है। पुरानी लीक में संकेत मिले थे कि फोन में 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज क्षमता भी दी जा सकती है। इसके अलावा गैलेक्सी एम31एस एमोलेड डिस्प्ले और क्वाड रियर कैमरा सेटअप के साथ आ सकता है, बिल्कुल गैलेक्सी एम31 की तरह। पुरानी रिपोर्ट्स में जानकारी मिली थी कि इस फोन में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जाएगा। बता दें कि सैमसंग गैलेक्सी ए31 को भारत में फरवरी को लॉन्च किया गया था, जिसकी शुरुआती कीमत 15,999 रुपये है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Samsung Galaxy M31s may offer 6000mAh battery