फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्ससैमसंग के इस पुराने फोन में आया Android 12 बेस्ड लेटेस्ट अपडेट, देखें क्या आपके पास भी है ये फोन?

सैमसंग के इस पुराने फोन में आया Android 12 बेस्ड लेटेस्ट अपडेट, देखें क्या आपके पास भी है ये फोन?

पिछले साल लॉन्च हुए Samsung Galaxy M22 को Android 12 पर बेस्ड One UI 4.1 अपडेट मिलना शुरू हो गया है। अपडेट को अप्रैल 2022 सिक्योरिटी पैच के साथ लेटेस्ट कस्टम स्किन लाने के लिए कहा गया है।

सैमसंग के इस पुराने फोन में आया Android 12 बेस्ड लेटेस्ट अपडेट, देखें क्या आपके पास भी है ये फोन?
Arpit Soniलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 14 May 2022 07:09 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

पिछले साल लॉन्च हुए Samsung Galaxy M22 को Android 12 पर बेस्ड One UI 4.1 अपडेट मिलना शुरू हो गया है। अपडेट को अप्रैल 2022 सिक्योरिटी पैच के साथ दक्षिण कोरियाई तकनीकी दिग्गज द्वारा लेटेस्ट कस्टम स्किन लाने के लिए कहा गया है। सैमसंग गैलेक्सी एम-सीरीज़ फोन के लिए एंड्रॉइड 12 अपडेट फर्मवेयर वर्जन M225FVXXU4BFD8 के साथ आता है। यह वर्तमान में सऊदी अरब और संयुक्त अरब अमीरात में चल रहा है और अगले कुछ दिनों में और अधिक देशों तक पहुंचने की संभावना है। Samsung ने हाल ही में Samsung Galaxy A31 के लिए सिक्योरिटी अपडेट रोल आउट किया था।

फिलहाल इन जगहों पर मिलेगा अपडेट
सैममोबाइल की एक रिपोर्ट के अनुसार, सैमसंग गैलेक्सी M22 के लिए एंड्रॉइड 12 पर बेस्ड वन यूआई 4.1 अपडेट फर्मवेयर वर्जन M225FVXXU4BFD8 के साथ आता है और अप्रैल 2022 एंड्रॉइड सिक्योरिटी पैच के साथ आता है। यह कथित तौर पर सऊदी अरब और यूएई में गैलेक्सी M22 यूनिट्स के लिए मॉडल नंबर SM-M225FV के साथ उपलब्ध है।

लेटेस्ट अपडेट में क्या नया मिलेगा
वन यूआई 4.1, सैमसंग की कस्टम स्किन का लेटेस्ट इटरेशन, रैम प्लस फीचर, गूगल डुओ लाइव शेयरिंग, स्मार्ट विजेट्स और बेहतर लो-लाइट पोर्ट्रेट फोटोग्राफी जैसे कुछ खास फीचर्स प्रदान करता है। इसके अलावा, अपडेट स्मार्ट कैलेंडर और कुछ कैमरा ट्वीक लाता है।

ये भी पढ़ें- धूम मचाने आ रहा है रेट्रो डिजाइन वाला ये 4 इंच का मिनी स्मार्टफोन, फीचर्स में बड़े-बड़ों को देगा टक्कर

संबंधित खबरें

ऐसे चेक करें अपडेट मिला या नहीं
एलिजिबल सैमसंग गैलेक्सी M22 यूजर्स को लेटेस्ट अपडेट ऑटोमैटिकली प्राप्त होगा। फिर भी, उत्सुक उपयोगकर्ता Settings-> Software update-> Download and install पर जाकर मैन्युअल रूप से अपडेट की जांच कर सकते हैं। उपयोगकर्ता अपने सैमसंग स्मार्टफोन को तब तक अपडेट कर सकते हैं जब वे एक मजबूत वाई-फाई से जुड़े हों और चार्जिंग पर लगे हों।

पिछले साल सितंबर में लॉन्च हुआ था गैलेक्सी M22
याद करने के लिए, सैमसंग गैलेक्सी M22 को पिछले साल सितंबर में चुनिंदा बाजारों में लॉन्च किया गया था। हैंडसेट का भारत में अभी तक पेश नहीं किया गया है।

Galaxy M22 की खासियत
स्मार्टफोन में 6.4 इंच का HD+ (720x1,600 पिक्सल) सुपर AMOLED डिस्प्ले है और यह ऑक्टा-कोर प्रोसेसर से लैस है, जिसे 4GB रैम और 128GB ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। स्टोरेज को एक माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1TB तक बढ़ाया जा सकता है। गैलेक्सी M22 में क्वाड रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8-मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर और दो 2-मेगापिक्सल के सेंसर हैं। फ्रंट में इसमें 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर मिलता है। स्मार्टफोन में 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी है।

(कवर फोटो क्रेडिट- androidworld)

epaper