DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   गैजेट्स  ›  Samsung Galaxy M21 भारत में 16 मार्च को होगा लॉन्च
गैजेट्स

Samsung Galaxy M21 भारत में 16 मार्च को होगा लॉन्च

लाइव हिन्दुस्तान ,नई दिल्ली Published By: Rohit
Thu, 12 Mar 2020 12:45 PM
Samsung Galaxy M21 भारत में 16 मार्च को होगा लॉन्च

सैमसंग जल्द ही अपना लेटेस्ट फोन गैलेक्सी एम 21 (Samsung Galaxy M21) को लॉन्च कर सकती है। यह फोन सैमसंग गैलेक्सी एम20 का अपग्रेड मॉडल होगा।  डिजाइन की झलक देने के साथ सैमसंग ने अपन गैलेक्सी एम21 हैंडसेट के कई अहम स्पेसिफिकेशन सार्वजनिक कर दिए हैं। यह फोन  6,000 एमएएच बैटरी, तीन रियर कैमरे और सुपर एमोलेड डिस्प्ले के साथ आएगा।

पढ़ेंः 

बताते चलें कि सैमसंग गैलेक्सी एम21 को माइक्रोसाइट पर लाइव कर दिया गया है। सैमसंग इंडिया की वेबसाइट और अमेजन पर लाइव हुई है, जिसका मतलब है कि इसे सैमसंग के अलावा अमेजन से भी खरीदा जा सकेगा। इस फोन के बैक पैनल पर तीन रियर कैमरा सेटअप दिखाया गया है, जिनमें से एक 48 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा होगा। इस फोन में वाइड एंगल कैमरा भी होगा। 

पढ़ेंः 

अन्य स्पेसिफिकेशन की बात करें तो गैलेक्सी एम21 में सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया होगा। यह इनफिनिटी यू डिजाइन से लैस है। वाटरड्रॉप नॉच में 20 मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरे को जगह मिलेगी। गौर करने वाली बात है कि अमेज़न और सैमसंग इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट पर लाइव माइक्रोसाइट में फोन में 6,000 एमएएच बैटरी होने का ज़िक्र है। खबर है कि यह स्मार्टफोन ऑक्टा-कोर एक्सीनॉस 9611 प्रोसेसर, 6 जीबी तक रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आ सकता है। Galaxy M21 आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड 10 पर चलेगा और इसके ऊपर One UI 2.0 होगा। इसे ब्लू, ब्लैक और वॉयलेट रंग में लॉन्च किया जा सकता है।

संबंधित खबरें