फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्सबड़ी खुशखबरी! जल्द आएगा Samsung Galaxy M13 5G स्मार्टफोन, मिलेगा 50MP का मेन कैमरा

बड़ी खुशखबरी! जल्द आएगा Samsung Galaxy M13 5G स्मार्टफोन, मिलेगा 50MP का मेन कैमरा

सैमसंग गैलेक्सी M13 5G स्मार्टफोन को TUV Rheinland सर्टिफिकेशन मिल गया है। इसके बाद से माना जा रहा है कि यह बहुत जल्द मार्केट में लॉन्च होगा। फोन में कंपनी 50MP कैमरा और फास्ट चार्जिंग देने वाली है।

बड़ी खुशखबरी! जल्द आएगा Samsung Galaxy M13 5G स्मार्टफोन, मिलेगा 50MP का मेन कैमरा
Prashant Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 23 May 2022 05:38 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

सैमसंग का अपकमिंग स्मार्टफोन Galaxy M13 5G पिछले कुछ दिनों से काफी चर्चा में है। रिपोर्ट के अनुसार आजकल कंपनी इस फोन को लॉन्च करने की तैयारी में लगी है। फोन की लॉन्च डेट के बारे में कंपनी की तरफ से अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन इसी बीच इस फोन को मॉडल नंबर SM-M135F/DS के साथ TUV Rheinland सर्टिफिकेशन मिल गया है। इस सर्टिफिकेशन के बाद यह कन्फर्म माना जा रहा है कि इसकी एंट्री जल्द हो सकती है। इस लिस्टिंग में इस 5G फोन के चार्जिंग सपोर्ट की भी जानकारी दी गई है। 

माई स्मार्टप्राइस की रिपोर्ट के मुताबिक फोन को TUV Rheinland ने सर्टिफाइ कर दिया है और इसमें कंपनी 15 वॉट की फास्ट चार्जिंग ऑफर करने वाली है। फोन में कंपनी कितने mAh की बैटरी देने वाली है इस बारे में पक्के तौर पर अभी कुछ कहा नहीं जा सकता। फोन में मिलने वाले बाकी स्पेसिफिकेशन्स के बारे में भी अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

यह भी पढ़ें: Motorola ला रहा सबसे पावरफुल प्रोसेसर वाला जबर्दस्त फोन, बढ़ सकती है सैमसंग की टेंशन

सैमसंग का यह फोन हाल में मॉडल नंबर SM-M135M के साथ FCC और ब्लूटूथ SIG पर भी देखा गया था। ऐसा माना जा रहा है कि सैमसंग इस फोन के दो अलग अलग वेरिएंट पर काम कर रहा है। ऐसा इसलिए कहा जा रहा है कि TUV Rheinland और FCC पर इस फोन का मॉडल नंबर अलग था। 

मिल सकते हैं ये फीचर और स्पेसिफिक्शन्स 
लीक्स के अनुसार कंपनी इस फोन में 6.5 इंच का IPS LCD डिस्प्ले दे सकती है, जो एचडी+ रेजॉलूशन को सपोर्ट करेगा। फोन में मिलने वाला यह डिस्प्ले वॉटरड्रॉप नॉच डिजाइन वाला हो सकता है। लीक हुए कुछ इमेज के आधार पर कहा जा रहा है कि इस फोन में कंपनी एलईडी फ्लैश के साथ ड्यूल रियर कैमरा सेटअप ऑफर करने वाली है। इसमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया जा सकता है। फोन में 6000mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो 15 वॉट की चार्जिंग को सपोर्ट करेगा।  

यह भी पढ़ें: कल आएगा Redmi Note 11T Pro स्मार्टफोन, 64MP कैमरा और जबर्दस्त प्रोसेसर के साथ मिलेंगे कई धांसू फीचर

epaper