फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्स10 हजार रुपये से कम में आ रहा धांसू सैमसंग फोन, बड़ी स्क्रीन के साथ होगी दमदार बैटरी

10 हजार रुपये से कम में आ रहा धांसू सैमसंग फोन, बड़ी स्क्रीन के साथ होगी दमदार बैटरी

धांसू फीचर्स के साथ सैमसंग का एक सस्ता स्मार्टफोन आ रहा है। यह Samsung Galaxy M02s है। सैमसंग का यह फोन 7 जनवरी को दोपहर 1 बजे भारत में लॉन्च होगा। सैमसंग गैलेक्सी एम02 एस स्मार्टफोन की कीमत 10 हजार...

10 हजार रुपये से कम में आ रहा धांसू सैमसंग फोन, बड़ी स्क्रीन के साथ होगी दमदार बैटरी
Vishnuलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीMon, 04 Jan 2021 03:44 PM
ऐप पर पढ़ें

धांसू फीचर्स के साथ सैमसंग का एक सस्ता स्मार्टफोन आ रहा है। यह Samsung Galaxy M02s है। सैमसंग का यह फोन 7 जनवरी को दोपहर 1 बजे भारत में लॉन्च होगा। सैमसंग गैलेक्सी एम02 एस स्मार्टफोन की कीमत 10 हजार रुपये से कम होगी। यह डीटेल्स सैमसंग ने कन्फर्म किए हैं। इसके अलावा, सैमसंग इंडिया की वेबसाइट पर फोन के लिए एक डेडिकेटेड माइक्रोसाइट भी लाइव हो गई है। Galaxy M02s स्मार्टफोन, कंपनी की पॉप्युलर Galaxy M Series के तहत आ रहा है।


10 हजार रुपये से कम में पहली बार कई धांसू फीचर
Samsung का कहना है कि यह ऑल-राउंडर स्मार्टफोन किफायती दाम पर मैक्स डिस्प्ले और मैक्स परफॉर्मेंस देने वाला होगा। कंपनी का कहना है कि वह सैमसंग गैलेक्सी एम02 एस के साथ 10 हजार रुपये से कम में पहली बार कई शानदार फीचर्स लेकर आ रही है। सैमसंग का कहना है कि यह स्मार्टफोन बेस्ट गेमिंग, स्ट्रीमिंग, ब्राउजिंग और फोटोग्राफी एक्सपीरियंस देगा। सैमसंग के इस स्मार्टफोन को कई सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया है।   


यह भी पढ़ें- खत्म हुआ इंतजार! FAU-G गेम इस तारीख को होगा लॉन्च, नया ट्रेलर देख रोंगटे खड़े हो जाएंगे

बड़ी स्क्रीन और 5,000 mAh की बैटरी
सैमसंग का कहना है कि Galaxy M02s स्मार्टफोन में 6.5 इंच की बड़ी स्क्रीन होगी। फोन में  HD+ इंफीनिटी वी डिस्प्ले होगा, जो कि यूजर्स को शानदार व्यूइंग एक्सपीरियंस देगा। 'मैक्स अप' Galaxy M02s स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन प्रोसेसर से पावर्ड होगा। सैमसंग का यह फोन 4GB रैम के साथ आएगा। यह पहली बार है जब 4GB रैम के साथ कोई गैलेक्सी फोन भारत में 10,000 रुपये से कम में आ रहा है। सैमसंग गैलेक्सी एम02 एस स्मार्टफोन में 5,000 mAh की दमदार बैटरी दी गई है। 


यह भी पढ़ें- WhatsApp पर ऐसे छिपाएं अपनी प्रोफाइल पिक्चर, कोई नहीं ले पायेगा स्क्रीनशॉट


फोन के बैक में हो सकते हैं 3 कैमरे
यह स्मार्टफोन थिकर चिन और मोटे बेजल्स के साथ आ सकता है। पावर और वॉल्यूम बटन फोन के राइट साइड में दी गई हैं। फोन के बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप हो सकता है। फोन के पीछे मेन कैमरा 13 मेगापिक्सल का हो सकता है। इसके अलावा, फोन के बैक में 2-2 मेगापिक्सल के 2 सेंसर हो सकते हैं। 

epaper