फोटो गैलरी

Hindi News गैजेट्सआ गया सैमसंग का सस्ता स्मार्टफोन, 10 हजार रुपये से कम है कीमत

आ गया सैमसंग का सस्ता स्मार्टफोन, 10 हजार रुपये से कम है कीमत

सैमसंग (Samsung) ने भारत में धांसू फीचर वाला सस्ता स्मार्टफोन लॉन्च किया है। यह Samsung Galaxy M02s स्मार्टफोन है। सैमसंग के इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 8,999 रुपये है। सैमसंग गैलेक्सी एम 02 एस, इस...

आ गया सैमसंग का सस्ता स्मार्टफोन, 10 हजार रुपये से कम है कीमत
लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीThu, 07 Jan 2021 01:52 PM
ऐप पर पढ़ें

सैमसंग (Samsung) ने भारत में धांसू फीचर वाला सस्ता स्मार्टफोन लॉन्च किया है। यह Samsung Galaxy M02s स्मार्टफोन है। सैमसंग के इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 8,999 रुपये है। सैमसंग गैलेक्सी एम 02 एस, इस साल कंपनी का इंडियन मार्केट में पहला फोन है। सैमसंग का यह नया फोन, कंपनी की पॉपुलर Galaxy M Series के तहत आया है। इस स्मार्टफोन में बड़ी स्क्रीन के साथ दमदार बैटरी दी गई है।


इतनी है इस स्मार्टफोन की कीमत
Samsung Galaxy M02s स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 8,999 रुपये है। यह कीमत 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वाले वेरियंट की है। वहीं, 4 जीब रैम और 64 जीबी स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत 9,999 रुपये है। सैमसंग गैलेक्सी एम 02 एस स्मार्टफोन ब्लैक, ब्लू और रेड कलर ऑप्शन में आया है। सैमसंग का यह स्मार्टफोन अमेजॉन (Amazon), Samsung.com और सभी प्रमुख रिटेल स्टोर्स में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। 

 


यह भी पढ़ें- Samsung Galaxy S21 सीरीज की कीमतें 'अनजाने' में हुईं लीक, सामने आए फीचर्स


बड़ी स्क्रीन के साथ दमदार बैटरी
Samsung Galaxy M02s स्मार्टफोन में 6.5 इंच की बड़ी Infinity V स्क्रीन दी गई है। कंपनी का दावा है कि फोन की बड़ी स्क्रीन शानदार व्यूइंग एक्सपीरियंस देती है। सैमसंग गैलेक्सी एम 02 एस स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर दिया गया है। माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए फोन के स्टोरेज को 1TB तक बढ़ा सकते हैं। सैमसंग के इस स्मार्टफोन में 5,000 mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 15W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। गैलेक्सी एम02 एस, 10 हजार रुपये से कम का सैमसंग का पहला स्मार्टफोन है, जो कि 5,000 mAh बैटरी के साथ आया है। 


यह भी पढ़ें- फोन चार्ज करेगा गर्म पानी वाला मग, पावर बैंक की तरह करता है काम


फोन के बैक में दिया गया है ट्रिपल कैमरा सेटअप
सैमसंग गैलेक्सी एम 02 एस स्मार्टफोन के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन के पीछे मेन कैमरा 13 मेगापिक्सल का है। इसके अलावा, फोन के पीछे 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। यह सेल्फी फोकस और लाइव ब्यूटी फीचर के साथ आया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें