DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Samsung भारत में लॉन्च करने जा रहा है Galaxy M Series, जानिए तारीख

Samsung Galaxy M

Samsung की आगामी फोन सीरीज galaxy M 28 जनवरी को भारत में लॉन्च होगी। यह जानकारी खुद सैमसंग की तरफ से जारी की गई है। साथ ही यह भी बताया गया है कि सैमसंग गैलेक्सी एम सीरीज के अंतर्गत लॉन्च होने वाले स्मार्टफोन 'पावरफुल' डिस्प्ले, कैमरा, बैटरी और प्रोसेसर के साथ आएंगे। इससे पहले टेक जगत में खबर लीक हुई थी जिसमें बताया जा चुका है कि यह फोन 5000 एमएएच की बैटरी, डुअल कैमरा सेटअप और शानदार डिस्प्ले के साथ पेश किए जा सकते हैं।

पढ़ें ः डुअल रियर कैमरा और 5,000mAh की बैटरी के साथ आएगा Samsung Galaxy M20!

गैलेक्सी एम सीरीज एक बजट सीरीज के फोन हैं और कंपनी इन्हें वैश्विक बाजार में उतारने से पहले भारतीय बाजार में लॉन्च करने वाली है। गैलेक्सी एम सीरीज के अंतर्गत तीन नए स्मार्टफोन को उतारा जाना है, लेकिन कंपनी ने फिलहाल फोन के नाम से पर्दा नहीं उठाया है। Samsung galaxy M सीरीज के स्मार्टफोन की बिक्री ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन इंडिया और कंपनी के आधिकारिक सैमसंग ऑनलाइन स्टोर से की जाएगी।

पढ़ेंः बिना बैटरी के जिंदगी भर चलेगा ये फोन

कई लीक रिपोर्ट में कहा जा रहा था कि गैलेक्सी एम सीरीज कें अंतर्गत गैलेक्सी एम10, गैलेक्सी एम20 और गैलेक्सी एम 30 हो सकते हैं। एक जानकारी से पता चला था कि गैलेक्सी एम30 में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। हालांकि कंपनी की तरफ से पहले ही एक ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप वाला फोन सैमसंग गैलेक्सी ए7 लॉन्च किया जा चुका है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Samsung galaxy M series to be launched in India on 28th Company Confirms