DA Image
17 अक्तूबर, 2020|2:09|IST

अगली स्टोरी

Samsung Galaxy Fit2 भारत में हुआ लॉन्च, यहां जानें कीमत और खास फीचर्स

सैमसंग ने अपना फिटनेस ट्रैकर भारत में लॉन्च कर दिया है। गैलेक्सी फिट 2 एक AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है और 15 दिनों तक की बैटरी लाइफ देता है। सैमसंग ने गैलेक्सी फिट 2 को पिछले महीने अपने 'लाइफ अनस्टॉपेबल' वर्चुअल इवेंट में लॉन्च किया था। सैमसंग गैलेक्सी फिट 2 की कीमत, 3,999 है, और यह आज से कंपनी के ऑनलाइन स्टोर, ऑफलाइन स्टोर और अमेज़न इंडिया पर उपलब्ध है। फिटनेस ट्रैकर काले और स्कारलेट के दो रंग विकल्पों में आता है।
स्पेसिफेकेशन्स की बात करें तो गैलेक्सी फिट 2 में 1.1 इंच की AMOLED डिस्प्ले दी गई है। जिसमें ऊपर की तरफ 3 डी कर्व्ड ग्लास है। डिस्प्ले में 450 एनआईटी ब्राइटनेस है। फिटनेस बैंड का वजन 21 ग्राम है और इसमें एक इंडेंट स्ट्रैप है जो पसीना प्रतिरोधी है। डिस्प्ले को जगाने के लिए सिंगल टच बटन की सुविधा दी हुई है।
इसके अलावा गैलेक्सी फिट 2 5 ऑटोमैटिक वर्कआउट्स ऑफर करती है। इसमें सैमसंग लाइब्रेरी के 90 वर्कआउट्स भी साथ आते हैं। फिटनेस बैंड नींद के चार चरणों का विश्लेषण करता है - जागृत, आरईएम, हल्का और गहरा। इसमें स्ट्रेस ट्रैकिंग की सुविधा भी दी गई है तनाव के समय में सांस लेने की गाइड भी दी गई है।

यह भी पढ़ें- सिनेमा हॉल के खुलने पर पेटीएम ने पेश किए ये खास ऑफर्स

गैलेक्सी फिट 2 में 5ATM पानी प्रतिरोध है, और तैराकी करते समय आकस्मिक सक्रियण को रोकने के लिए पानी लॉक मोड है। फिटनेस बैंड में म्यूजिक कंट्रोलर भी है। फिटनेस बैंड 159mAh की बैटरी के साथ आता है जो एक बार चार्ज करने पर 15 दिनों तक चलता है। जब ये केवल दिन में इस्तेमाल किया जाता है तो इसकी बैटरी 21 दिनों तक चलती है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Samsung Galaxy Fit2 launched in India know price and special features here