Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़samsung galaxy fit 3 launched with upto 13 days battery life - Tech news hindi

आ गया 13 दिन चलने वाला Samsung Galaxy Fit 3, इसमें बड़ा एमोलेड डिस्प्ले भी

Samsung ने अपने नए फिटनेस ट्रैकर के तौर पर Samsung Galaxy Fit 3 को लॉन्च कर दिया है। इसमें 1.57 इंच का एमोलेड डिस्प्ले है। फुल चार्ज में यह नॉर्मल यूज में 13 दिनों तक चलेगा। डिटेल

Arpit Soni लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीThu, 22 Feb 2024 11:04 AM
हमें फॉलो करें

Samsung ने अपने नए फिटनेस ट्रैकर के तौर पर Samsung Galaxy Fit 3 को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इसे 2020 में आई सैमसंग गैलेक्सी फिट 2 के सक्सेसर के तौर पर लॉन्च किया है। सैमसंग के नए फिटनेस ट्रैकर में एक बड़ा डिस्प्ले और एक बड़ी बैटरी है। कंपनी का कहना है कि इसमें 13 दिन तक की बैटरी लाइफ मिलेगी। कितनी है कीमत और क्या है खास, चलिए डिटेल में जानते हैं सबकुछ...

चलिए एक नजर डालते हैं Samsung Galaxy Fit 3 की खासियत पर:

फुल चार्ज में 13 दिनों की बैटरी लाइफ
गैलेक्सी फिट 3 में 1.57 इंच का एमोलेड डिस्प्ले है, जिसे गैलेक्सी वियरेबल ऐप के माध्यम से उपलब्ध 100 से ज्यादा वॉचफेस के माध्यम से कस्टमाइज किया जा सकता है। हालांकि सैमसंग ने डिवाइस की बैटरी साइज का खुलासा नहीं किया है लेकिन इतना जरूर बताया है कि फुल चार्ज होने पर यह नॉर्मल यूज में 13 दिनों तक चल सकती है। पिछली रिपोर्ट्स के अनुसार, फिट 3 के 208 एमएएच बैटरी से लैस होने की बात कही गई थी। बता दें कि पुराने मॉडल यानी गैलेक्सी फिट 2 में 1.1 इंच का एमोलेड डिस्प्ले और 159 एमएएच की बैटरी थी।

फिटनेस ट्रैकिंग फीचर्स की भरमार
गैलेक्सी फिट 3 हार्ट रेट, नींद, तनाव के स्तर और व्यायाम को ट्रैक कर सकता है। ट्रैक किए गए डेटा को सैमसंग हेल्थ ऐप के जरिए पेयर्ड फोन पर देखा जा सकता है। ध्यान रहें कि इसमें जीपीएस कनेक्टिविटी नहीं है। हालांकि, यह एक्सेलेरोमीटर और जायरोस्कोप जैसे सेंसर से लैस है।

इसमें ढेर सारे स्मार्ट फीचर्स भी
गैलेक्सी फिट 3 रिमोट कैमरा, फाइंड माई फोन, इमरजेंसी एसओएस, फॉल डिटेक्शन, डू नॉट डिस्टर्ब मोड और स्लीप मोड जैसे फीचर्स का भी सपोर्ट करता है। इसमें वॉयस कॉलिंग को सपोर्ट नहीं मिलता है क्योंकि इसमें माइक्रोफोन और स्पीकर नहीं हैं। यह सिलिकॉन स्ट्रैप और एल्यूमीनियम केस के साथ आता है। यह IP68 और 5ATM-रेटिंग के साथ आता है और डस्ट और वॉटर रेजिस्टेंट है।

पिछली रिपोर्ट्स के मुताबिक, गैलेक्सी फिट 3 में 256x402 पिक्सेल और 302 पीपीआई पिक्सेल डेंसिटी सपोर्ट करने वाला डिस्प्ले, 16 एमबी रैम और 256 एमबी स्टोरेज है। यह यूजर्स को थर्ड-पार्टी ऐप्स इंस्टॉल करने की अनुमति नहीं देता है।

कीमत, कलर और उपलब्धता
Samsung Galaxy Fit 3 का टार्गेट एशिया, सेंट्रल अमेरिका, दक्षिण अमेरिका और यूरोप जैसे बाजार हैं। इसकी बिक्री 23 फरवरी को होने वाली है, लेकिन कीमत अभी तक सामने नहीं आई है। फिटनेस ट्रैकर को ग्रे, सिल्वर और पिंक गोल्ड जैसे कलर्स में खरीदा जा सकता है।

ऐप पर पढ़ें