DA Image
21 अप्रैल, 2021|12:47|IST

अगली स्टोरी

दमदार फीचर्स के साथ आ रहे Samsung के 2 स्मार्टफोन, जानें डीटेल

सैमसंग (Samsung) इंडियन मार्केट में 2 नए स्मार्टफोन लाने की तैयारी में है। ये स्मार्टफोन Samsung Galaxy F62 और Samsung Galaxy M02 हो सकते हैं। पिछले कुछ दिनों में सैमसंग गैलेक्सी एफ62 और सैमसंग गैलेक्सी एम02 के कई स्पेसिफिकेशंस लीक हुए हैं। अब सैमसंग इंडिया ने अपने ऑफिशियल सपोर्ट पेज पर इन स्मार्टफोन्स को लिस्ट किया है। सैमसंग को अभी इन स्मार्टफोन्स के ऑफिशियल लॉन्च की घोषणा अभी करनी है, लेकिन नई लिस्टिंग से संकेत मिलता है कि इन फोन को जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है।
 

लिस्टिंग पेज में नहीं हुआ है फोन के नाम का खुलासा
Samsung Galaxy F62 को कुछ रिपोर्ट्स में Galaxy E62 भी कहा गया है। कुछ मार्केट्स में इस फोन को Samsung Galaxy M62 भी कहा जा सकता है। सैमसंग गैलेक्सी F62 और गैलेक्सी M02 को सपोर्ट पेज लिस्टिंग में MySmartPrice ने देखा है। हालांकि, लिस्टिंग में इन स्मार्टफोन्स के नाम का खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन इनके मॉडल नंबर SM-E625F/DS और SM-M022G/DS दिए गए हैं।


यह भी पढ़ें- BSNL ने सबको छोड़ा पीछे, सालभर वाले प्लान के साथ दे रहा सबसे ज्यादा वैलिडिटी


Galaxy F62 में हो सकता है स्क्वॉयर-शेप कैमरा मॉड्यूल
Samsung Galaxy F62 की लीक इमेज से खुलासा हुआ है कि इसमें स्क्वॉयर-शेप कैमरा मॉड्यूल दिया गया है। इस फोन को ब्यूरो ऑफ इंडिया स्टैंडर्ड (BIS) पर भी देखा गया है। इसका प्रॉडक्शन सैमसंग के ग्रेटर नोएडा प्लांट में शुरू होने की खबरें हैं। सैमसंग ने पिछले साल अक्टूबर में Galaxy F-Series पेश की थी और यह उस सीरीज का दूसरा स्मार्टफोन हो सकता है। गैलेक्सी एफ 62 स्मार्टफोन में Exynos 9825 प्रोसेसर हो सकता है। यह फोन 6GB रैम के साथ आ सकता है। Galaxy F62, सैमसंग के सबसे पहले स्मार्टफोन्स में से एक हो सकता है।
 

यह भी पढ़ें- WhatsApp को टक्कर देने के लिए Signal ने कॉपी किए वॉट्सऐप के फीचर्स


Samsung Galaxy M02 स्मार्टफोन को भी गीकबेंच पर स्पॉट किया गया है। यह स्मार्टफोन 3GB रैम और क्वॉलकॉम प्रोसेसर के साथ आ सकता है। सैमसंग गैलेक्सी एम 02 स्मार्टफोन Android 10 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आ सकता है। सैमसंग ने इस महीने भारत में Galaxy M02s लॉन्च किया है। गैलेक्सी M02 भी जल्द इंडियन मार्केट में लॉन्च हो सकता है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Samsung Galaxy F62 and Samsung Galaxy M02 may soon launch in India