फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्सखुल गया राज: भारत में इतनी होगी Samsung Galaxy Buds2 Pro की कीमत; ऑफर भी धांसू

खुल गया राज: भारत में इतनी होगी Samsung Galaxy Buds2 Pro की कीमत; ऑफर भी धांसू

Samsung Galaxy Buds2 Pro: कंपनी ने अपने गैलेक्सी बड्स 2 प्रो के लिए प्राइसिंग का खुलासा किया है। ईयरबड्स की भारत में कीमत 17,999 रुपये है और ये ग्रेफाइट, व्हाइट और बोरा पर्पल कलर में उपलब्ध होगा।

खुल गया राज: भारत में इतनी होगी Samsung Galaxy Buds2 Pro की कीमत; ऑफर भी धांसू
Arpit Soniलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 13 Aug 2022 01:29 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

सैमसंग ने इस हफ्ते की शुरुआत में अपने गैलेक्सी अनपैक्ड 2022 इवेंट में Samsung Galaxy Buds2 Pro TWS ईयरबड्स को लॉन्च किया था। अब, कुछ ही दिनों बाद, कंपनी ने अपने गैलेक्सी बड्स 2 प्रो के लिए प्राइसिंग का खुलासा किया है, जो कई नए फीचर्स जैसे 24 बिट हाई-फाई साउंड क्वालिटी, 360 इमर्सिव ऑडियो और इंटेलिजेंट ऑडियो नॉइड कैंसिलेशन (एएनसी) फंक्शनैलिटी के साथ आता है। अगर आप भी नए सैमसंग ईयरबड्स खरीदने का प्लान कर रहे हैं, जो देखें भारत में कितनी है इनकी कीमत...

Samsung Galaxy Buds2 Pro कीमत और ऑफर्स
हाल ही में लॉन्च हुए सैमसंग गैलेक्सी बड्स2 प्रो TWS ईयरबड्स की भारत में कीमत 17,999 रुपये है और ये ग्रेफाइट, व्हाइट और बोरा पर्पल कलर वेरिएंट में उपलब्ध होंगे। इच्छुक खरीदार Galaxy Buds2 Pro को सैमसंग डॉट कॉम और प्रमुख ऑनलाइन और ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स पर 16 अगस्त, 2022 से प्री-बुक कर सकते हैं।

कीमत का खुलासा करने के अलावा, कंपनी ने गैलेक्सी बड्स 2 प्रो के लॉन्च ऑफर्स का भी खुलासा किया। सैमसंग ने कहा कि इच्छुक खरीदारों को सभी प्रमुख बैंकों से 3,000 रुपये का कैशबैक मिलेगा, जिससे प्रभावी कीमत 14,999 रुपये हो जाएगी। इसके अलावा, इच्छुक खरीदार जो गैलेक्सी बड्स 2 प्रो टीडब्ल्यूएस ईयरबड्स को प्री-बुक करते हैं, वे सैमसंग वायरलेस चार्जर पैड को 499 रुपये के डिस्काउंट प्राइस पर खरीदने के एलिजिबल होंगे। सैमसंग वायरलेस चार्जर पैड की वास्तविक कीमत 2,999 रुपये है। साथ ही कंपनी ने कहा कि ग्राहक अपने पुराने डिवाइस को एक्सचेंज करने पर भी 3,000 रुपये तक की छूट पाने के एलिजिबल होंगे।

इन-बिल्ट ईयरबड्स वाला दुनिया का पहला रग्ड फोन, कीमत ₹13500

Samsung Galaxy Buds2 Pro के स्पेक्स
जहां तक ​​फीचर्स का सवाल है, हाल ही में लॉन्च किए गए गैलेक्सी बड्स 2 प्रो में हल्का वजन और एर्गोनोमिक डिजाइन है, जो गैलेक्सी बड्स प्रो से 15 प्रतिशत छोटा है। इनका वजन सिर्फ 5.5 ग्राम है और ये IPX7 डस्ट और वाटर रेसिस्टेंट कोटिंग के साथ आते हैं। सैमसंग ने कहा कि बड्स 2 प्रो में 360-ऑडियो के साथ 24-बिट हाई-फाई साउंड है और उनके पास कस्टम को-एक्सियल टू-वे ट्वीटर और वूफर हैं। इसमें एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन (एएनसी) फंक्शनैलिटी भी शामिल है, जो कंपनी का कहना है कि गैलेक्स बड्स प्रो में उपलब्ध की तुलना में 40 प्रतिशत बेहतर है। यह वॉयस डिटेक्ट और एम्बिएंट साउंड फंक्शनलिटी के साथ भी आता है।

बैटरी की बात करें तो, सैमसंग का कहना है कि हर ईयरबड में 61mAh की बैटरी है, जबकि केस में 515mAh की बैटरी है जो ANC के साथ 14 घंटे तक और ANC बंद के साथ 15 घंटे तक का टॉकटाइम प्रदान करने में सक्षम है। इसी तरह, वे एएनसी के साथ 18 घंटे तक और एएनसी ऑफ के साथ 29 घंटे तक खेलने का समय प्रदान करने में सक्षम हैं। कनेक्टिविटी के लिए इनमें ब्लूटूथ 5.3 और ऑटो स्विच है।

epaper