DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

4 कैमरे वाला दुनिया का पहला फोन Samsung Galaxy A9 (2018) लॉन्च

Samsung ने मध्यम प्रीमियम श्रेणी के फोन बाजार में उपस्थिति मजबूत करने के लिए बृहस्पतिवार को यहां अपना नया Galaxy A9 स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया।

4 कैमरे वाला दुनिया का पहला फोन Samsung Galaxy A9 लॉन्च

Samsung ने मध्यम प्रीमियम श्रेणी के फोन बाजार में उपस्थिति मजबूत करने के लिए बृहस्पतिवार को यहां अपना नया Galaxy A9 स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया। यह विश्व का पहला ऐसा स्मार्टफोन है जिसमें चार कैमरे हैं। इसकी कीमत इसे बाजार में पेश करने से कुछ वक्त पहले ही जारी करने का अनुमान है। भारतीय बाजार में यह नवंबर में आ सकता है।

भाषा के अनुसार, सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स के अध्यक्ष एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सूचना प्रौद्योगिकी एवं मोबाइल संचार खंड) डी.जे.कोह ने कहा कि कंपनी गैलेक्सी ए9 के साथ स्मार्टफोन में नई कैमरा प्रौद्योगिकी की पेशकश से उत्साहित है।

उन्होंने कहा, 'स्मार्टफोन नवोन्मेष को लेकर दुनिया में अग्रणी होने के नाते हम दृश्य संचार से तेजी से बदलते विश्व में अर्थपूर्ण नवाचार की मांग को समझते हैं।'

स्मार्टफोन कैमरा विकास में अपनी विरासत से आगे बढ़ हम अपने पूरे गैलेक्सी पोर्टफोलियो में नई पीढ़ी की प्रौद्योगिकी पेश कर रहे हैं। इससे अधिक उपभोक्ता अत्याधुनिक प्रौद्योगिकी का लाभ उठा सकेंगे।

ये भी पढ़ें: वोडाफोन ने पेश की अनूठी सुरक्षा सेवा, बैलेंस और इंटरनेट जरूरी नहीं

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:samsung galaxy a9 2018 launched with four rear cameras know price in india features specifications