Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Samsung Galaxy A82 5G specification and looks design Leaked know expected price

Samsung Galaxy A82 5G से जल्द उठने वाला है पर्दा, लॉन्च के पहले लीक हुए सभी फीचर्स

स्मार्टफोन मेकर कंपनी Samsung अब जल्द अपने 'S' सीरीज और 'A' के कई फोन्स को लॉन्च करने का प्लान कर रही है। सैमसंग की इन सीरीज पर ध्यान देने की सबसे बड़ी वजह है कि कंपनी का A51...

Samsung Galaxy A82 5G से जल्द उठने वाला है पर्दा, लॉन्च के पहले लीक हुए सभी फीचर्स
Himani Gupta लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्ली Fri, 7 May 2021 01:09 PM
हमें फॉलो करें

स्मार्टफोन मेकर कंपनी Samsung अब जल्द अपने 'S' सीरीज और 'A' के कई फोन्स को लॉन्च करने का प्लान कर रही है। सैमसंग की इन सीरीज पर ध्यान देने की सबसे बड़ी वजह है कि कंपनी का A51 स्मार्टफोन पिछले साल 2020 में सबसे ज्यादा बिकने वाला फोन था। इस सफलता के बाद ही कंपनी ने A सीरीज के A32, A52 और A72 फोन को लॉन्च किया। अब खबर है की सैमसंग A सीरीज के एक और फोन A82 5G को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। लेकिन इस फोन के लॉन्च से पहले इसके कई फीचर्स समाने आ गए हैं। हाल में ही इस फोन का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है। रिपोर्ट्स की मानें तो पिछले महीने साउथ कोरिया में लॉन्च हुआ Samsung Galaxy Quantum 2 ही ग्लोबल मार्केट में Samsung Galaxy A82 5G के नाम से आ सकता है।

 

Samsung Galaxy A82 5G का ऐसा होगा डिजाईन 
Samsung Galaxy A82 5G का पहला लुक चीनी साइट वीबो पर एक एक प्रोमो वीडियो में देखा गया है। प्रोमो वीडियो में डिवाइस का सामने और पीछे का लुक दिखा है। पीछे की ओर, डिवाइस में एक रेक्टंगुलर कैमरा मॉड्यूल में चार कैमरा सेंसर दिखाई देते हैं। वहीं सामने की ओर, डिवाइस स्लिम बेज़ेल्स और साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिखाई दिया है। वीडियो में दिखाया गया है कि ये फोन ब्लैक कलर में आ सकता है। लेकिन, रिपोर्ट्स के मुताबिक इसके कुछ और वेरिएंट भी होंगे। 

 

 

Samsung Galaxy A82 5G के संभावित स्पेसिफिकेशन 
एक अन्य फीचर जो वीडियो से स्पष्ट प्रतीत होता है वह है एक बड़ी बैटरी का होना। सैमसंग के A72 5G में फास्ट चार्जिंग के लिए 5000mAh की बड़ी बैटरी है, इसलिए यह कहना गलत नहीं होगा कि A82 5G में 6000mAh की बैटरी हो सकती है। रिपोर्ट्स की मानें तो यह फोन गैलेक्सी क्वांटम 2 जैसा हो सकता है। यदि ऐसा होता है तो स्मार्टफोन में 6।7-inch का डिस्प्ले मिलेगा। इसमें Qualcomm Snapdragon 855+ प्रोसेसर दिया जा सकता है।

 

वहीं कैमरा की बात करें तो फोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा, जिसका मेन लेंस 64MP का हो सकता है। इसके अलावा फोन में 12MP का अल्ट्रा वाइड लेंस और एक 5MP का डेप्थ सेंसर होगा। फ्रंट में कंपनी 10MP का सेल्फी कैमरा दे सकती है। 

ऐप पर पढ़ें