DA Image
Thursday, December 9, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्सआ रहा Samsung का धांसू स्मार्टफोन, मिलेगा 108MP का प्राइमरी कैमरा

आ रहा Samsung का धांसू स्मार्टफोन, मिलेगा 108MP का प्राइमरी कैमरा

लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPrashant Singh
Fri, 17 Sep 2021 11:05 AM
आ रहा Samsung का धांसू स्मार्टफोन, मिलेगा 108MP का प्राइमरी कैमरा

Samsung आजकल गैलेक्सी A सीरीज के नए स्मार्टफोन्स पर काम कर रहा है। गैलेक्सी A सीरीज के इन नए हैंडसेट्स को अगले साल लॉन्च किया जाएगा। कुछ दिन पहले खबर आई थी कि नई सीरीज के सभी डिवाइस OIS यानी ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन के साथ आएंगे। इसी बीच आई एक नई रिपोर्ट में कहा गया है कि Galaxy A73 कंपनी की A सीरीज का पहला स्मार्टफोन होगा, जो 108 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ आ सकता है। 

The Elec ने अपनी रिपोर्ट में दावा किया है कि कंपनी गैलेक्सी A73 को अगले साल जून से पहले लॉन्च कर सकती है। इस फोन में 108 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ OIS सपोर्ट भी मिलेगा। 

इन फीचर्स के साथ आ सकता है गैलेक्सी A73
कंपनी गैलेक्सी A73 को इसी साल लॉन्च हुए गैलेक्सी A72 के अपग्रेडेड वर्जन के तौर पर लॉन्च करने वाली है। ऐसे में माना जा रहा है कि नए फोन में गैलेक्सी A72 के मुकाबले अपडेटेड फीचर और स्पेसिफिकेशन्स मिलेंगे। गैलेक्सी A72 की बात करें तो इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है। 

यह भी पढ़ें: OnePlus के नए फोन में 50MP कैमरा और 65 वॉट चार्जिंग, अगले महीने होगा लॉन्च

इसमें OIS सपोर्ट वाले 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस, एक 8 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस और एक 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस दिया गया है। सेल्फी के लिए इस फोन में 32 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा लगा है। 

गैलेक्सी A73 के फीचर्स के बारे में अभी ज्यादा जानकारी बाहर नहीं आई है। हालांकि, लीक रिपोर्ट्स की मानें तो इस फोन में कंपनी 8जीबी रैम और 128जीबी का इंटरनल स्टोरेज दे सकती है। प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में स्नैपड्रैगन 7 सीरीज का कोई चिपसेट मिलने की उम्मीद है। 

गैलेक्सी A72 की तरह ही कंपनी गैलेक्सी A73 में भी हाई रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले ऑफर कर सकती है। इसके साथ ही फोन में कंपनी फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करने वाली बड़ी बैटरी भी ऑफर कर सकती है। ओएस की बात करें तो यह फोन ऐंड्रॉयड 12 पर बेस्ड One UI 4.0 के साथ आ सकता है।

यह भी पढ़ें: अगले हफ्ते भारत में दस्तक देगा Realme Narzo सीरीज का धांसू स्मार्टफोन, 10 हजार रुपये से कम होगी कीमत

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें