Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Samsung Galaxy A32 5G launched Know price and other details

आ गया Samsung का अब तक का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन, जानें कीमत

सैमसंग (Samsung) ने अब तक का अपना सबसे किफायती 5G स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। यह Samsung Galaxy A32 5G स्मार्टफोन है। सैमसंग के इस 5G स्मार्टफोन के डिस्प्ले में वॉटरड्रॉप नॉच दिया गया है। नॉच में...

samsung phone
Vishnu लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीThu, 14 Jan 2021 07:33 PM
हमें फॉलो करें

सैमसंग (Samsung) ने अब तक का अपना सबसे किफायती 5G स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। यह Samsung Galaxy A32 5G स्मार्टफोन है। सैमसंग के इस 5G स्मार्टफोन के डिस्प्ले में वॉटरड्रॉप नॉच दिया गया है। नॉच में सेल्फी कैमरा दिया गया है। फोन के रियर में क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है। सैमसंग गैलेक्सी ए32 5जी स्मार्टफोन के साइड्स पर थिक बेजल्स दिए गए हैं। सैमसंग के इस फोन को फिलहाल यूरोपियन मार्केट में लॉन्च किया गया है और यह 4 कलर ऑप्शंस में आया है।
 

स्मार्टफोन की कीमत और कलर ऑप्शंस
Samsung Galaxy A32 5G स्मार्टफोन की कीमत 279 यूरो (करीब 24,800 रुपये) है। यह कीमत 64GB स्टोरेज वाले वेरियंट की है। वहीं, 128GB स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत 299 यूरो (करीब 26,600 रुपये) है। सैमसंग ने फिलहाल इस फोन के एग्जैट कॉन्फिगरेशन साझा नहीं किए हैं, लेकिन ऑफिशियल अनाउंसमेंट में तीन रैम मॉडल्स (4GB, 6GB और 8GB) का जिक्र है। रैम मॉडल्स की उपलब्धता रीजन्स पर निर्भर करेगी। Samsung Galaxy A32 5G फोन ऑसम ब्लैक, ऑसम ब्लू, ऑसम वॉयलेट और ऑसम व्हाइट इन 4 कलर ऑप्शंस में मिलेगा।


कुछ ऐसे हैं इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस
सैमसंग गैलेक्सी ए32 5G स्मार्टफोन में मोटी चिन के साथ 6.5 इंच का HD+ TFT इंफीनिटी-वी डिस्प्ले दिया गया है। सैमसंग का यह फोन ऑक्टा-कोर प्रोसेसर से पावर्ड होगा और यह 8GB तक की रैम के साथ आया है। फोन में 128GB तक का स्टोरेज दिया गया है। माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए फोन के स्टोरेज को 1TB तक बढ़ा सकते हैं। सैमसंग के इस फोन में 5,000 mAh की बैटरी दी गई है जो कि 15W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। 


48 मेगापिक्सल के मेन कैमरे के साथ क्वॉड कैमरा
सैमसंग गैलेक्सी ए32 5G स्मार्टफोन के बैक में क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन के पीछे मेन कैमरा 48 मेगापिक्सल का है। इसके अलावा, फोन के पीछे अल्ट्रा-वाइड एंगल के साथ 8 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है। फोन के पीछे 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। सेल्फी और विडियो कॉल्स के लिए फोन के फ्रंट में 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें