Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Samsung Galaxy A32 4G version soon to launch in india spotted on BIS Website

Samsung Galaxy A32: सैमसंग का सबसे सस्ता 5जी फोन जल्द होगा भारत में लॉन्च

सैमसंग इसी हफ्ते अपना सबसे सस्ता 5जी स्मार्टफोन Galaxy A32 5G लेकर आई है। फोन को सबसे पहले यूरोपियन बाजार में लॉन्च किया गया है। हाल ही में इस स्मार्टफोन का 4जी वर्जन भारत के सर्टिफिकेशन प्लेटफॉर्म...

Vishal Kumar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSat, 16 Jan 2021 05:25 PM
हमें फॉलो करें

सैमसंग इसी हफ्ते अपना सबसे सस्ता 5जी स्मार्टफोन Galaxy A32 5G लेकर आई है। फोन को सबसे पहले यूरोपियन बाजार में लॉन्च किया गया है। हाल ही में इस स्मार्टफोन का 4जी वर्जन भारत के सर्टिफिकेशन प्लेटफॉर्म ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड (BIS) पर दिखाई दिया है। इससे संकेत मिल रहे हैं कि जल्द ही Samsung Galaxy A32 का 4जी वर्जन भारत में लॉन्च किया जा सकता है। 

क्या होंगे फोन के स्पेसिफिकेशंस
इस स्मार्टफोन में मीडियाटेक हीलिओ G85 प्रोसेसर, 6 जीबी की रैम और एंड्रॉइड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम मिल सकता है। 5जी वर्जन की तरह इसमें भी क्वाड रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का सुपरवाइड लेंस, 5 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। फोन में 6.5 इंच डिस्प्ले और 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा हो सकता है। 

शुरू हुआ Galaxy A52 का प्रोडक्शन
रिपोर्ट की मानें, तो सैमसंग गैलेक्सी A52 का प्रोडक्शन ग्रेटर नोएडा फैसिलिटी में शुरू हो गया है। भारत में इस फोन का 5जी वर्जन लाया जा सकता है। यह स्मार्टफोन हाल ही में भी BIS सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर दिखा है। यह स्मार्टफोन 2021 की पहली छमाही में लॉन्च हो सकता है। स्मार्टफोन में 6.5 इंच का डिस्प्ले मिल सकता है, जिसमें सेल्फी कैमरा के लिए पंच-होल दिया जाएगा। 

फोन में स्लिम बेजल्स देखने को मिलेंगे। एक अन्य रिपोर्ट में दावा किया गया है कि स्मार्टफोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है, जिसमें प्राइमरी सेंसर 64 मेगापिक्सल का होगा। सैमसंग गेलेक्सी ए52 के 4जी वेरिएंट में स्नैपड्रैगन 720G और 5जी वेरिएंट में स्नैपड्रैगन 750G प्रोसेसर मिल सकता है। फोन की बैटरी 15वॉट फास्ट चार्जिंग फीचर के साथ आ सकती है। 

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें