फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्सट्रिपल कैमरा वाला सस्ता फोन Galaxy A14 ला रही है सैमसंग, रेंडर्स में सामने आया डिजाइन

ट्रिपल कैमरा वाला सस्ता फोन Galaxy A14 ला रही है सैमसंग, रेंडर्स में सामने आया डिजाइन

टेक कंपनी Samsung की ओर से जल्द भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में नया बजट फोन Samsung galaxy A14 लॉन्च किया जाएगा। लीक्स में इस फोन के रेंडर्स से इसके डिजाइन और फीचर्स की अन्य जानकारी सामने आ गई है।

ट्रिपल कैमरा वाला सस्ता फोन Galaxy A14 ला रही है सैमसंग, रेंडर्स में सामने आया डिजाइन
Pranesh Tiwariलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीSun, 02 Oct 2022 10:09 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

साउथ कोरियन टेक कंपनी Samsung अपनी A-सीरीज में जल्द एक नया डिवाइस शामिल करने वाली है। पिछले साल दिसंबर में Galaxy A13 5G लेकर आई कंपनी अब भारत और अन्य मार्केट्स में Galaxy A14 उतारने वाली है। इस फोन की लॉन्च डेट तो अभी सामने नहीं आई है, लेकिन पहले ही डिजाइन रेंडर्स से पर्दा उठा है। रेंडर्स इसके बजट डिवाइस होने की ओर इशारा कर रहे हैं। 

Giznext की रिपोर्ट में बताया गया है कि गैलेक्सी A14 के डिजाइन में कौन से बदलाव देखने को मिलेंगे। टिप्सटर OnLeaks के हवाले से बताया गया है कि नए डिवाइस के डिजाइन में पिछले मॉडल के मुकाबले कई बदलाव देखने को मिलेंगे। नए गैलेक्सी A14 के कुछ स्पेसिफिकेशंस भी सामने आए हैं। हालांकि, बाकी डीटेल्स के लिए लॉन्च का इंतजार करना होगा।

नए रंग में आया सैमसंग का 'छोटू' मुड़ने वाला फोन Galaxy Z Flip 4, मिल रहे कैशबैक ऑफर्स

ऐसा होगा सैमसंग गैलेक्सी A14 का डिजाइन
सैमसंग के नए डिवाइस को कई मार्केट्स में बजट सेगमेंट का हिस्सा बनाया जाएगा। डिजाइन रेंडर्स के हिसाब से इस स्मार्टफोन में लगभग फ्लैट फ्रेम डिजाइन देखने को मिलेगा। इसके किनारों को फ्रेम पर कर्व्ड कर दिया गया है, जिससे यूजर्स को इसे पकड़ने में आसानी होगी और अच्छी ग्रिप मिलेगी। स्क्रीन के चारों ओर पतले बेजल्स हैं, लेकिन चिन की चौड़ाई ज्यादा है।

फोन में मिलेगा ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप
सामने इनफिनिटी-U डिस्प्ले मिलेगा, जिसमें फ्रंट कैमरा के लिए U-शेप की नॉच बीच में मिल सकती है। इसके अलावा गैलेक्सी A14 के रियर पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसके लिए अलग से मॉड्यूल ना देकर तीन गोल रिंग्स शामिल की गई हैं। फोन का रियर पैनल पॉलीकार्बोनेट मैटीरियल का हो सकता है। 

इन सैमसंग यूजर्स के लिए गुड न्यूज! सबसे पहले मिलने जा रहा है एंड्रॉयड 13 अपडेट

ऐसे हो सकते हैं गैलेक्सी A14 के स्पेसिफिकेशंस
डिवाइस में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर होने की बात सामने आई है, जिसका मतलब है कि इसमें IPS LCD स्क्रीन मिल सकती है। नीचे 3.5mm हेडफोन जैक, USB टाइप-C पोर्ट और स्पीकर ग्रिल दिख रही है। फोन के दाईं ओर पावर बटन और वॉल्यूम कीज दिख रही हैं। फोन का ब्लैक कलर ऑप्शन रेंडर्स से कन्फर्म हुआ है।

(फोटो क्रेडिट: OnLeaksXGiznext)