Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़samsung galaxy a13 new variant spotted on blurtooth sig launch expected soon - Tech news hindi

Samsung ला रहा Galaxy A सीरीज के पॉप्युलर फोन का नया वेरिएंट, जल्द होगा लॉन्च

सैमसंग गैलेक्सी A13 का नया वेरिएंट जल्द लॉन्च किया जा सकता है। इसे हाल में ब्लूटूथ SIG पर देखा गया है। गैलेक्सी A13 के नए वेरिएंट क्या नया ऑफर किया जाएगा इस बारे में अभी कुछ कहा नहीं जा सकता।

Prashant Singh लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 4 May 2022 04:54 PM
हमें फॉलो करें

टेक कंपनी सैमसंग एक के बाद एक अपने नए स्मार्टफोन ला रही है। इसी कड़ी में कंपनी ने हाल में Galaxy A13 और Galaxy A23 को लॉन्च किया था। अब कंपनी Galaxy A13 के एक नए वेरिएंट को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। फोन के नए वेरिएंट की लॉन्च डेट के बारे में कंपनी की तरफ से कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि, इसी बीच यह फोन सर्टिफिकेशन वेबसाइट Bluetooth SIG पर लिस्ट हो गया है। 

माई स्मार्ट प्राइस की रिपोर्ट के अनुसार सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर इस फोन का मॉडल नंबर SM-A137F है। इससे यह पता चलता है कि यह फोन गैलेक्सी A13 का अपग्रेडेड वर्जन है। अभी की बात करें तो कंपनी गैलेक्सी A13 को 5G के साथ ही 4G वेरिएंट में भी ऑफर करती है। नया वेरिएंट किन मामलों में अलग होगा यह देखना वाकई दिलचस्प होगा। 

गैलेक्सी A13 के फीचर और स्पेसिफिकेशन
फोन में कंपनी 6.6 इंच का फुल एचडी+ IPS LCD डिस्प्ले दे रही है। फोन में मिलने वाला यह डिस्प्ले वॉटरड्रॉप नॉच डिजाइन और 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आता है। कंपनी का यह फोन 6जीबी रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज से लैस है। फोन के 4G वेरिएंट में कंपनी Exynos 850 और 5G वेरिएंट में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 700 चिपसेट दे रही है। 

फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ चार कैमरे दिए गए हैं, जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर शामिल है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है। यह बैटरी 15 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। ओएस की बात करें तो यह फोन ऐंड्रॉयड 12 पर बेस्ड One UI 4.1 आउट ऑफ द बॉक्स पर काम करता है।  

ऐप पर पढ़ें