DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   गैजेट्स  ›  5 कैमरे वाला Samsung Galaxy A12 जल्द होने वाला है भारत में लॉन्च, ₹15000 से कम होगी कीमत
गैजेट्स

5 कैमरे वाला Samsung Galaxy A12 जल्द होने वाला है भारत में लॉन्च, ₹15000 से कम होगी कीमत

लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्ली Published By: Himani Gupta
Sat, 13 Feb 2021 11:01 AM
 5 कैमरे वाला Samsung Galaxy A12 जल्द होने वाला है भारत में लॉन्च, ₹15000 से कम होगी कीमत

अगर आप 15 हज़ार रुपये तक की कीमत का फ़ोन खरीदने का प्लान कर रहे तो कुछ दिनों के लिए रुकना आपके लिए अच्छा होगा। क्योंकि सैमसंग जल्द Samsung Galaxy A12 स्मार्टफोन भारत में लॉन्च करने वाली है। टिपस्टर के मुताबिक कंपनी अगले कुछ दिनों में इस डिवाइस को भारत में लॉन्च कर सकती है। रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी ने इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग के लिए एक टिप्स्टर के साथ करार किया है। हालांकि, इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग डेट को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है। बता दें कि Samsung अपने बजट स्मार्टफोन Galaxy A12 को दक्षिण कोरिया में लॉन्च कर चुकी है।

 

ये भी पढ़ें:- 16 रुपये से शुरू हैं BSNL के धांसू डेटा प्लान, मिल रहा 70GB तक डेटा और लंबी वैलिडिटी का फायदा

 

जाने माने टिपस्टर मुकुल शर्मा ने वीडियो टीजर के जरिए बताया है कि इस स्मार्टफोन में यूजर्स को 48MP का रियर कैमरा मिलेगा। यह स्मार्टफोन क्वाड रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा। वहीं Galaxy A12 की कीमत के बारे में जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि यह फ़ोन 15 हजार रुपये से कम के बजट में आएगा। हालांकि, टिप्स्टर ने वीडियो में फोन का नाम नहीं बताया है, लेकिन कैमरा स्पेक्स के आधार पर यह फोन Galaxy A12 लग रहा है।  साथ ही, Galaxy A12 एकमात्र गैलेक्सी ए सीरीज़ का स्मार्टफोन है जो इस हफ्ते भारत में लॉन्च हो सकता है। बता दें कि यह स्मार्टफोन Galaxy M12 जैसा ही है, लेकिन इसमें MediaTek Helio P35 प्रोसेसर मिलता है।

 

ये भी पढ़ें:- जल्द इन कंप्यूटरों में नहीं चलेगा Google Chrome, चेक कीजिए कहीं आपका कंप्यूटर भी तो नहीं है शामिल

 

Samsung Galaxy A12 के स्पेसिफिकेशन्स
इस स्मार्टफ़ोन की अन्य खासियतों की बात करें तो फोन में 6.5 इंच का एचडी+ इनफिनिटी-V TFT एलसीडी पैनल दिया जा सकता है। फोन माइक्रो एसडी कार्ड सपॉर्ट के साथ आता है और जरूरत पड़ने पर इसकी मेमरी को 1TB तक बढ़ाया जा सकता है। कैमरे की बात करें तो इस फोन में चार रियर कैमरे मिलेंगे। इनमें 48 मेगापिक्सल के वाइड ऐंगल लेंस के साथ एक 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल और दो 2 मेगापिक्सल के कैमरे दिए गए हैं। सेल्फी के लिए इस फोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा लगा है। इसके साथ ही फोन में 5000mAh की बैटरी लगी है, जो 15 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपॉर्ट करती है। 

 

संबंधित खबरें