DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   गैजेट्स  ›  आ रहा Samsung का एक और बजट स्मार्टफोन, रैम से लेकर बैटरी तक के डीटेल
गैजेट्स

आ रहा Samsung का एक और बजट स्मार्टफोन, रैम से लेकर बैटरी तक के डीटेल

लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Vishnu
Fri, 18 Dec 2020 11:51 AM
आ रहा Samsung का एक और बजट स्मार्टफोन, रैम से लेकर बैटरी तक के डीटेल

सैमसंग (Samsung) का एक और बजट स्मार्टफोन आ रहा है। यह स्मार्टफोन Samsung Galaxy A02 है। सैमसंग गैलेक्सी ए02 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस गीकबेंच पर सामने आए हैं। इससे पता लगता है कि सैमसंग का यह स्मार्टफोन जल्द लॉन्च हो सकता है। Samsung Galaxy A02 स्मार्टफोन MediaTek प्रोसेसर के साथ सामने आया है। सिंगल कोर में फोन का स्कोर 105 और मल्टी-कोर टेस्ट में इसका स्कोर 332 रहा है। इससे संकेत मिलता है कि यह एंट्री-लेवल डिवाइस हो सकता है। 


यह भी पढ़ें- Oppo F15 पर चल रही जबर्दस्त डील, 14 हजार से भी कम में खरीदें फोन


2GB रैम और ऐंड्रॉयड 10 के साथ आएगा फोन
लिस्टिंग से संकेत मिलता है कि Samsung Galaxy A02 स्मार्टफोन 2GB रैम, ऐंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम और MediaTek MT6739WW के साथ आएगा। दिलचस्प बात यह है कि सितंबर में Samsung Galaxy A02 स्मार्टफोन क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर के साथ गीकबेंच पर दिखा था। शायद यह प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 450 था। इससे संकेत मिलता है कि इस स्मार्टफोन के कई वेरियंट्स डिवेलपमेंट में हो सकते हैं या सैमसंग ने पिछले मॉडल को स्क्रैप कर दिया हो। 


यह भी पढ़ें- वोडाफोन आइडिया का खास प्लान, डेली 1.5GB डेटा और 56 दिन वैलिडिटी


5,000 mAh की बैटरी और 5.71 इंच का होगा डिस्प्ले
पहले आए लीक्ड स्पेसिफिकेशंस से पता लगता है कि Samsung Galaxy A02 स्मार्टफोन में 32GB का स्टोरेज होगा। फोन में 5,000 mAh की बैटरी होगी, लेकिन इसमें फास्ट चार्जिंग सपोर्ट नहीं है। Wi-Fi अलायंस लिस्टिंग से पता लगता है कि फोन सिंगल-बैंड Wi-Fi, Wi-Fi डायरेक्ट के साथ आएगा। यह स्मार्टफोन ऐंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलेगा। इस स्मार्टफोन में इंफीनिटी-वी नॉच के साथ 5.71 इंच का डिस्प्ले दिया जा सकता है। इसके अलावा, यह फोन 4G LTE कनेक्टिविटी और OneUI कस्टम के साथ आ सकता है। कंपनी, चुनिंदा मार्केट्स में यह स्मार्टफोन अगले साल की पहली छमाही में लॉन्च कर सकती है। 

संबंधित खबरें