DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   गैजेट्स  ›  Samsung के इस सस्ते फोन का भारत में शुरू हुआ प्रॉडक्शन, जल्द होगा लॉन्च
गैजेट्स

Samsung के इस सस्ते फोन का भारत में शुरू हुआ प्रॉडक्शन, जल्द होगा लॉन्च

लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Vishnu
Thu, 17 Jun 2021 11:07 AM
Samsung के इस सस्ते फोन का भारत में शुरू हुआ प्रॉडक्शन, जल्द होगा लॉन्च

सैमसंग (Samsung) का एक सस्ता स्मार्टफोन जल्द ही भारत में लॉन्च हो सकता है। यह स्मार्टफोन Samsung Galaxy A02 है। सैमसंग का यह किफायती स्मार्टफोन ग्लोबली जनवरी में लॉन्च हुआ था और यह Samsung Galaxy A01 का सक्सेसर है। 91मोबाइल्स की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि कंपनी के नोएडा प्लांट में सैमसंग गैलेक्सी A02 का प्रॉडक्शन शुरू हो गया है। रिपोर्ट में कहा गया है कि Galaxy A02 के इंडियन वेरियंट का डिजाइन इसके ग्लोबल मॉडल से मिलता-जुलता है। साथ ही, इसके स्पेसिफिकेशंस भी एक जैसे हैं। हालांकि, अभी भारत में Samsung Galaxy A02 की लॉन्च डेट का खुलासा नहीं हुआ है। 


स्मार्टफोन के बैक में दिया गया है ड्यूल कैमरा सेटअप
Samsung Galaxy A02 स्मार्टफोन के बैक में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है, यह वर्टिकल मॉड्यूल में हैं। अच्छी ग्रिप के लिए फोन में टेक्स्चर्ड फिनिश दी गई है। फोन में 3.5mm ऑडियो जैक, माइक्रो USB पोर्ट और बॉटम में स्पीकर ग्रिल दिया गया है। वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन दाएं तरफ दिए गए हैं। भारत में सैमसंग गैलेक्सी A02 की कीमत 10,000 रुपये से कम हो सकती है। यह स्मार्टफोन डेनिम ब्लैक, डेनिम ब्लू, डेनिम रेड और डेनिम ग्रे कलर ऑप्शंस में आ सकता है।

 

यह भी पढ़ें- Aadhaar Card में गलत हो गई है जन्म तिथि तो नहीं लें टेंशन, सिर्फ एक क्लिक में हो जाएगा काम


कुछ ऐसे हो सकते हैं स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस
Samsung Galaxy A02 स्मार्टफोन में 6.5 इंच का HD+ Infinity-V डिस्प्ले हो सकता है। सेल्फी के लिए फोन में वॉटरड्रॉप नॉच दिया जा सकता है। सैमसंग का यह किफायती स्मार्टफोन MediaTek MT6739W7 प्रोसेसर से पावर्ड हो सकता है। स्मार्टफोन 3GB तक के रैम और 64GB स्टोरेज के साथ आ सकता है। माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से फोन के स्टोरेज को बढ़ा सकते हैं। स्मार्टफोन में Android 10 पर बेस्ड OneUI ऑपरेटिंग सिस्टम दिया जा सकता है। 


फोन के बैक में होगा 13 मेगापिक्सल का मेन कैमरा
सैमसंग गैलेक्सी A02 स्मार्टफोन के बैक में ड्यूल कैमरा सेटअप हो सकता है। फोन के बैक में मेन कैमरा 13 मेगापिक्सल का हो सकता है। इसके अलावा, फोन के पीछे 2 मेगापिक्सल का कैमरा होगा। सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए फोन के फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा हो सकता है। सैमसंग के इस स्मार्टफोन में 5,000 mAh की बैटरी हो सकती है।  

 

यह भी पढ़ें- 4G Upload स्पीड में Vodafone Idea ने जियो और एयरटेल को पछाड़ा, डाउनलोड स्पीड में ये कंपनी आगे

संबंधित खबरें