Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Samsung Galaxy A02 M02 can be launched soon got Bluetooth certification

Samsung Galaxy A02, M02 जल्द हो सकते हैं लॉन्च, मिला ब्लूटूथ सर्टिफिकेशन

सैमसंग जल्द ही दो नए स्मार्टफोन लॉन्च करेगा। गैलेक्सी A02 और गैलेक्सी M02 के रूप में, आगामी सैमसंग फोन ने आधिकारिक लॉन्च से पहले ऑनलाइन कई प्रदर्शन किए हैं। अब इन दोनों स्मार्टफोन्स को ब्लूटूथ...

Samsung Galaxy A02, M02 जल्द हो सकते हैं लॉन्च, मिला ब्लूटूथ सर्टिफिकेशन
Nootan Vaindel लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 18 Oct 2020 12:19 PM
हमें फॉलो करें

सैमसंग जल्द ही दो नए स्मार्टफोन लॉन्च करेगा। गैलेक्सी A02 और गैलेक्सी M02 के रूप में, आगामी सैमसंग फोन ने आधिकारिक लॉन्च से पहले ऑनलाइन कई प्रदर्शन किए हैं। अब इन दोनों स्मार्टफोन्स को ब्लूटूथ  SIG स्मार्टफोन सर्टिफिकेशन मिल चुका है और ऐसी संभावना है कि फोन जल्द ही लॉन्च होने वाला है। हालाँकि, ब्लूटूथ लिस्टिंग से फोन के किसी भी स्पेसिफिकेशन का पता नहीं चलता है।
गीकबेंच बेंचमार्किंग वेबसाइट पर एक पुरानी लिस्टिंग से पता चला है कि SM-A025F (गैलेक्सी A02 का कोड नाम) क्वालकॉम प्रोसेसर के साथ आएगा। यह एंड्रॉइड 10 पर चलेगा और 2GB रैम की पेशकश करेगा। फोन में एचडी + रिज़ॉल्यूशन के साथ 5.7 इंच के डिस्प्ले के साथ आता है। कथित तौर पर इसमें तीन कैमरे होंगे - पीछे की तरफ 13-मेगापिक्सल और 2-मेगापिक्सल सेंसर, और फ्रंट में 8-मेगापिक्सल सेंसर। 

यह भी पढ़ें- फ्लिपकार्ट की सेल में 7000 रुपये से कम कीमत वाले इन स्मार्टफोन पर मिल रहे डिस्काउंट
रिपोर्ट्स के मुताबिक गैलेक्सी A02 में स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर पर चलेगा। अभी तक आई डिटेल्स से फोन के दूसरे फीचर्स के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन ये बताया गया है कि फोन को बहुत जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। सैमसंग गैलेक्सी एस 21 को अगले साल की शुरुआत में लॉन्च करने की बात कही जा रही है।

ऐप पर पढ़ें