Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Samsung Galaxy A01 launched it has dual camera and 5 MP selfie camera

Samsung Galaxy A01 हुआ लॉन्च, इसमें है डुअल कैमरा और 5एमपी सेल्फी कैमरा 

सैमसंग गैलेक्सी ए01 बजट फोन लॉन्च हो चुका है, जिसकी जानकारी सैमसंग ने अपनी वेबसाइट पर लिस्टेड करके साझा की है लेकिन अभी भी इस डिवाइस की कीमत और उपलब्धता के बारे में जानकारी नहीं मिली है। इस फोन में...

Rohit लाइव हिन्दुस्तान , नई दिल्ली Wed, 18 Dec 2019 12:38 PM
हमें फॉलो करें

सैमसंग गैलेक्सी ए01 बजट फोन लॉन्च हो चुका है, जिसकी जानकारी सैमसंग ने अपनी वेबसाइट पर लिस्टेड करके साझा की है लेकिन अभी भी इस डिवाइस की कीमत और उपलब्धता के बारे में जानकारी नहीं मिली है। इस फोन में वॉटरड्रॉप नॉच और डुअल रियर कैमरा है।

सबसे पहले बात करते हैं स्पेसिफिकेशन की तो इस फोन में 5.7 इंच का एचडी+ इनफिनिटी वी डिस्प्ले है। इसमें ऑक्टा-कोर प्रोससर के साथ 6 जीबी और 8 जीबी रैम के विकल्प दिए गए हैं। इनबिल्ट स्टोरेज 128 जीबी है और जरूरत पड़ने पर माइक्रोएसडी कार्ड इस्तेमाल करना संभव होगा। इस फोन में 3000 एमएएच की बैटरी है। 

कैमरा सेटअप की बात करें तो इस सैमसंग गैलेक्सी 01 में के बैक पैनल पर डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें एफ/ 2.2 अपर्चर वाला 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है। इसके साथ एफ/ 2.4 अपर्चर वाला 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा है। वहीं, वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए एफ/ 2.0 अपर्चर वाला 5 मेगापिक्सल का कैमरा है।  
 

ऐप पर पढ़ें