Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Samsung Galaxy A-Series Galaxy A55 and Galaxy A35 Smartphones Design features Debut Soon - Tech news hindi

धूम मचाने आ रहे हैं Samsung के 2 तगड़े फोन, ताकतवर होगा प्रोसेसर और महंगे फोन जैसा है डिज़ाइन

चीन की स्मार्टफोन कंपनी सैमसंग जल्द दो नए फोन लॉन्च करने वाला है। ये फोन Samsung Galaxy A55 और Galaxy A35 होंगे। अब टिपस्टर ने फोन के आधिकारिक रेंडर शेयर किए हैं, जिससे फोन से जुड़ी काफी जानकारी मिली:

Himani Gupta लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीFri, 9 Feb 2024 05:23 PM
हमें फॉलो करें

चीन की स्मार्टफोन कंपनी सैमसंग जल्द दो नए फोन लॉन्च करने वाला है। Samsung Galaxy A55 और Galaxy A35 जिन्हें क्रमशः गैलेक्सी A54 5G और गैलेक्सी A34 5G का सक्सेसर माना जा रहा है, ये दोनों फोन जल्द लॉन्च होने वाले हैं। हालाँकि सैमसंग ने इन मॉडलों की आधिकारिक पुष्टि नहीं की है, लेकिन पिछले कुछ महीनों से इनके बारे में अफवाहें चल रही हैं। जिससे पता चलता है कि फोन जल्द लॉन्च हो सकता है। हैंडसेट को कई सर्टिफिकेशन साइटों पर भी देखा गया है। 

लिस्टिंग से स्मार्टफोन के संभावित डिज़ाइन का पता चला है। अब एक टिपस्टर ने लीक हुए आधिकारिक रेंडर शेयर किए हैं, जो यह भी बताते हैं कि मॉडल में कौन से कलर ऑप्शन में आ सकते हैं। लीक हुई तस्वीरों से पता चलता है कि गैलेक्सी ए55 और गैलेक्सी ए35 मॉडल काले, नींबू, गुलाबी और सफेद कलर ऑप्शन में नजर आ रहा है। दोनों हैंडसेट में पावर बटन और दाएं किनारे पर वॉल्यूम रॉकर देखा गया है। बैक पैनल के ऊपरी बाए कोने पर ट्रिपल रियर कैमरे दिखाई देते हैं, जो एलईडी फ्लैश के साथ अलग-अलग, गोल यूनिट में हैं।

 

 

हैंडसेट में सेंटर्ड पंच होल नॉच के साथ फुल-स्क्रीन डिस्प्ले होगा। ट्रिपल-रियर कैमरा भी देखा जा सकता है। डिज़ाइन के मामले में, आगामी A-सीरीज़ हैंडसेट सैमसंग गैलेक्सी S24 सीरीज़ के स्मार्टफ़ोन के समान ही दीखता है। सैमसंग गैलेक्सी A55 5G और गैलेक्सी A35 5G हाल ही में गीकबेंच बेंचमार्क डेटाबेस पर दिखाई दिए। बेंचमार्क लिस्टिंग के अनुसार, गैलेक्सी A35 और गैलेक्सी A55 में क्रमशः Exynos 1380 और Exynos 1480 SoCs प्रोसेसर हो सकता है।

सैमसंग ने अभी तक आधिकारिक तौर पर इन फोनों की लॉन्च तारीख की घोषणा नहीं की है। लेकिन यह देखते हुए कि फोन लीक हुए रेंडर के साथ टेस्टिंग प्लेटफॉर्म पर दिखाई देने लगे हैं, लॉन्च जल्द ही होना चाहिए। ध्यान रखें कि पिछले साल, गैलेक्सी ए34 और गैलेक्सी ए54 को मार्च, 2023 में लॉन्च किया गया था। अगर सैमसंग ने 2024 में इसी टाइमलाइन का पालन किया तो नए फोन अगले महीने तक दस्तक दे सकते हैं।

 

ऐप पर पढ़ें